KD NEWS LIVE

कोतवाली देहात पुलिस ने सैकड़ों बोरी नकली खाद पकड़ी तो शहर की पुलिस ने ब्रांडेड कंपनी के बिक रहे नकली समान को लेकर की छापेमारी।

0 611

कोतवाली देहात पुलिस ने सैकड़ों बोरी नकली खाद पकड़ी तो नगर कोतवाली ने शहर में ब्रांडेड कंपनी के बिक रहे नकली समान की शिकायत पर कंपनी कर्मियों के साथ की छापेमारी। मुकदमा दर्ज।


पुलिस ने सैकड़ों बोरी नकली खाद पकड़ी तो शहर में ब्रांडेड कंपनी के नकली समान की हुई छापेमारी।

खबर सुल्तानपुर जनपद से है जहाँ मुखविर की सूचना पर कोतवाली देहात पुलिस ने नकली उर्वरक की सौ बोरी खाद कामतागंज बाजार से आज पकड़ी ।मौके पर पहुंचे थानाध्यक्ष चंद्र भान वर्मा ने इसकी जानकारी कृषि विभाग के अधिकारियों की दी , सूचना पर मौके पर जिला कृधि अधिकारी एस एन चौधरी अपने दल बल के साथ खाद को कब्जे कर आगे की कार्यवाही शुरू की थाना देहात कोतवाली के इंस्पेक्टरचंद्र भान वर्मा ने बताया कि खाद को कब्जे कर लिया गया है आगे की कार्यवाही शुरू कर दी गई हैं।

वही आज शहर में बड़े पैमाने पर बिजली कंपनी आरके लाइट के बिक रहे नकली सामान की सूचना पर कंपनी अधिकारियों ने नगर कोतवाली पुलिस के साथ मिलकर छापेमारी की। जांच में गभडिया क्षेत्र में बड़े पैमाने पर फर्जी आरके लाइट कंपनी के तार और उपकरण मिले हैं। नगर कोतवाली में कंपनी ने दुकानदार के खिलाफ जालसाजी का मुकदमा दर्ज कराया । वही जानकारी है कि नगर कोतवाली के गभडिया चौकी प्रभारी विकास गुप्ता ने कहा है कि विवेचना में साक्ष्यों के आधार पर खुलासा किया जाएगा।

जनपद में लगभग सैकड़ों की संख्या में चल रहे हैं बगैर मान्यता प्राप्त मदरसे ?,शाशन को भेजी गई रिपोर्ट,देखे पूरी खबर सिर्फ के.डी न्यूज़ यूपी पर।

सनसनीखेज ख़बरों के लिए kd news up चैनल करें सब्सक्राइब।


जनपद में 72 मदरसे चल रहे हैं बगैर मान्यता प्राप्त, सबसे ज्यादा मदरसे कादीपुर में-सुनीता देवी।

रामायण में तुलसीदास ने तेली के साथ किया अनन्या किया,मैं तेली हूँ,अब मिला है न्याय।-प्रहलाद मोदी।

सनसनीखेज ख़बरों के लिए kd news up चैनल करें सब्सक्राइब।


आखिर पीएम नरेंद्र मोदी के भाई ने क्यों कहा कि रामायण में तुलसीदास ने तेली के साथ किया अनन्या, प्रहलाद मोदी ने आखिर कह ही दिया मैं तेली हूँ।

Leave a Reply

%d bloggers like this: