जीवन ज्योति ने ज्योति की ले ली जान,लगा आरोप,प्रदर्शन के बाद डॉक्टर पर मुकदमा दर्ज।

0 811

- Advertisement -

ज्योति निषाद की अस्पताल में मौत के बाद परिजनों ने जीवन ज्योति हॉस्पिटल के खिलाफ कलेक्ट्री में प्रदर्शन किया। आज सुल्तानपुर जनपद में मोस्ट कल्याण संस्थान और परिजनों के साथ आये सैकड़ों महिला पुरुषों ने जीवन ज्योति हॉस्पिटल के खिलाफ जमकर धरना प्रदर्शन किया।बताते चलें कि जीवन ज्योति हॉस्पिटल गोलाघाट कस्बा सुल्तानपुर में 6 सितंबर को ज्योति निषाद पुत्री शिव प्रसाद निषाद उम्र 22 वर्ष निवासी ग्राम फतेहपुर संगठन गोसाईगंज को अस्पताल में एडमिट किया था।

- Advertisement -


महिला पुरुषों ने जब घेरा कलेक्ट्रेट तो आननफानन में डॉक्टर के खिलाफ लिख उठा मुकदमा,देखे क्या था पूरा मामला


दिनांक 7 सितंबर को सुबह 5:00 बजे उक्त हॉस्पिटल में ज्योति निषाद की मृत हो गई।इसी मामले पर परिजनों ने आरोप लगाया कि उक्त अस्पताल के संचालक व डॉक्टर ने ज्योति निषाद की हत्या कर दी।इसी मामले को लेकर मोस्ट कल्याण संस्थान उत्तर प्रदेश ने पीड़ित परिजनों को उचित न्याय दिलाने के लिए ज्ञापन के माध्यम से कलेक्ट्रेट परिसर में प्रदर्शन किया।संगठन का कहना है कि हत्या के कारणों की सही जानकारी के लिए पुनः पोस्टमार्टम द्वारा कराया जाए और विसरा रिपोर्ट को जल्द मंगाया जाय, अस्पताल के संचालक के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार किया जाए, जान माल की सुरक्षा के लिए पीड़ित परिवार द्वारा उन पर लगाए गए विभिन्न आरोपों की निष्पक्ष जांच कराई जाय।इस मामले पर संगठन ने अपनी बात रखी।

वही कलेक्ट्री में पहुँचे एडीएम प्रशासन बी प्रसाद और अपर पुलिस अधीक्षक विपुल कुमार श्रीवास्तव ने पीड़ितों के मामले को सुना और जल्द ही उचित कार्यवाही का भरोसा दिलाया।

आखिरकार देश में चीते लाने का 70 साल का इंतजार खत्म, चीते देश की धरती की तासीर को समझने की कर रहे कोशिश,देखे वीडियो रिपोर्ट।

सनसनीखेज खबरों के लिए kd news up चैनल करें सब्सक्राइब।


विदेश से चीते लाने का 70 साल का इंतजार खत्म, देश की धरती की तासीर को समझने की कर रहे चीते कोशिश, देखिए रिपोर्ट।