KD NEWS LIVE

रात में ठेकेदार ने भेज दिया सड़ा चावल, बदबूदार सरकारी राशन देख बौखलाये कोटेदार ने आनन फानन में कर दी डीएम से शिकायत।

0 232

58 बोरी बदबूदार चावल रात में भेज दिया ठेकेदार ने,सुबह होते ही कोटेदार ने कर डीएम से शिकायत।

जहां एक तरफ सरकार सरकारी राशन की दुकानों पर समय से अच्छे राशन की आपूर्ति करवाने के निर्देश दे रही है, वहीं बेखौफ ठेकेदार अपनी मनमानी पर उतारु हैं। मामला सुल्तानपुर जिले का है जहां सरकारी राशन की दुकान पर एक दो नही 58 बोरी खराब और बदबूदार चावल वितरित करने के लिये भेज दिया गया। वहीं आलाधिकारियों से शिकायत हुई तो हड़कम्प मच गया। फिलहाल डीएम के निर्देश पर पहुंची पूर्ति विभाग की टीम ने सैम्पल कलेक्ट कर लिया है साथ आलाधिकारियों को कार्यवाही के लिये रिपोर्ट भी प्रेषित कर दी है।


जब बदबूदार सरकारी राशन देखे बौखलाये कोटेदार ने आनन फानन में कर दी जिलाधिकारी से शिकायत।

दरअसल ये मामला है नगर कोतवाली के गोलाघाट स्थित सरकारी राशन की दुकान का। इस दुकान का संचालन मनीष गुप्ता के जिम्मे है। बीती रात मेसर्स आदर्श ट्रांसपोर्ट के ठेकेदार मोहम्मद अली ने इनकी दुकान पर 84 बोरी चावल की सप्लाई की थी। कोटे पर राशन पहुंचते ही मनीष गुप्ता को लग गया कि राशन खराब है और बदबू आ रही है। लिहाजा उसने मेसर्स आदर्श ट्रांसपोर्ट के ठेकेदार मोहम्मद अली से इसकी शिकायत की। लेकिन मनबढ़ ठेकेदार बदलने के बजाय आनाकानी करने लगा। लिहाजा नाराज कोटेदार संचालक ने इसकी शिकायत जिलाधिकारी से कर दी।ठेकेदार मोहम्मद अली लगातार उसे फर्जी मामले में फ़साने की धमकी दे रहा, कोटेदार मनीष गुप्ता ने यह भी बताया की पिछले महीने ठेकेदार राशन उतरवाने के जबरन पैसे मांग रहा था जब मैंने उसे बताया की जब विभाग द्वारा राशन उतरवाने का पैसा नहीं लिया जाता तो मैं क्यों दूँ जिससे नाराज होकर ठेकेदार मोहम्मद अली ने देख लेने की धमकी कोटेदार मनीष गुप्ता को दी और राशन चार दिन बाद भेजा!कोटेदार मनीष गुप्ता का पूरा परिवार ठेकेदार मोहम्मद अली से डरा हुआ है

वहीं जिलाधिकारी से शिकायत होते ही हड़कम्प मच गया। आनन फानन जिलाधिकारी के निर्देश पर पूर्ति विभाग की टीम जांच के राशन की दुकान पर पहुंची, तो उसके भी होश उड़ गए। उन्होंने मौके पर ठेकेदार को बुलाया भी लेकिन अपनी मद में चूर ठेकेदार मौके पर पहुंचा ही नही। बहरहाल जिन 86 बोरी चावल की कल मेसर्स आदर्श ट्रांसपोर्ट ने सप्लाई की थी उनमें से 58 बोरियों का चावल सड़ा हुआ था और उसमें से बदबू आ रही थी। जांच में पहुंचे पूर्ति निरीक्षण ने इसकी सैंपलिंग की और ट्रांसपोर्ट को बुलाकर खराब और सड़ा हुआ 58 बोरी चावल वापस करने के निर्देश दिए साथ ही इसकी रिपोर्ट आलाधिकारियों को प्रेषित कर दी है।

कांग्रेसियों का ऐसा प्रदर्शन देख पुलिस को करनी पड़ी बड़ी मस्कत,जबरिया उठा कर पुलिसकर्मियों ने भेजा जेल,देखे प्रदर्शन का पूरा जबरदस्त वीडियो सिर्फ के.डी न्यूज़ यूपी पर।

सनसनीखेज खबरों के लिए kd news up यूट्यूब चैनल करें सब्सक्राइब।


कांग्रेसियों का ऐसा प्रदर्शन देख पुलिस को करनी पड़ी मस्कत,जबरिया उठा कर पुलिसकर्मियों ने भेजा जेल,देखे प्रदर्शन का वीडियो।

Leave a Reply

%d bloggers like this: