बेखौफ बदमाशों का बीती रात हुआ तांडव,फौजी को मारी गोली,देखे पूरी रिपोर्ट।

0 464

- Advertisement -

जयसिंहपुर कोतवाली क्षेत्र के कोइलहा गांव में बेख़ौफ बदमाशों ने बीती रात जमकर कहर बरपाया। सेवानिवृत्त सैनिक के घर में घुसे बदमाशों ने पहले लूटपाट की। खटपट की आवाज सुनकर नींद से जागे रिटायर फौजी ने जब इसका विरोध किया तो बदमाशों ने उन्हें गोली मार दी। हल्ला-गुहार पर पास पड़ोस के लोग जब तक मौके पर पहुंचते तब तक बदमाश फरार हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल फौजी को जिला अस्पताल में एडमिट कराया है। जहां उनका इलाज चल रहा है।

- Advertisement -


बेखौफ बदमाशों का बीती रात हुआ तांडव,फौजी को मारी गोली,कहाँ हुई दो हत्याएं,देखे रिपोर्ट।

VO – दरअसल आपको बताते चले कि जयसिंहपुर थाना क्षेत्र के कोइलहा निवासी विजय सिंह (53) सोमवार की रात परिजनों के साथ बरामदे में सोए हुए थे। परिवार की महिलाएं बच्चों के साथ जीने का दरवाजा बाहर से बन्द कर छत पर लेटी हुई थी। रात करीब 12:00 बजे दीवार के सहारे बदमाश छत पर चढ आए और जीने का दरवाजा खोलकर अंदर दाखिल हो गए। कमरों का ताला तोड़कर बदमाशों ने लाखों रुपये के गहने और नकदी लूट ली। खटपट की आवाज सुनकर बरामदे में सो रहे रिटायर फौजी विजय सिंह की नींद खुल गई। चोरी की आशंका होने पर वह मकान के पीछे गए तो दरवाजा खुला मिला। जब तक वह कुछ समझ पाते तब तक एक बदमाश हाथ मे असलहा लिए दिखाई पड़ा। बहादुरी का परिचय देते हुए उन्होंने बदमाश को दबोच लिया। लेकिन इसी बीच उसके दूसरे साथी ने विजय सिंह पर फायर झोंक दिया। गोली लगने पर विजय सिंह लहूलुहान होकर जमीन पर गिर पड़े। हल्ला गुहार पर परिवारीजन और पास पड़ोस के लोग जमा हो गए। घटना की सूचना ग्रामीणों ने डायल 112 के साथ ही स्थानीय पुलिस को दी। सूचना पाकर पीआरवी की गाड़ियों के साथ ही क्षेत्राधिकारी जयसिंहपुर, कोतवाल अजय कुमार द्विवेदी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने बदमाशों की धरपकड़ के लिए रात में सर्च ऑपरेशन चलाया लेकिन उन्हें कामयाबी नही मिली। घायल फौजी को निजी साधन से जिला अस्पताल ले जाया गया है। जहां उनका इलाज चल रहा है। नवागत पुलिस अधीक्षक ने अस्पताल पहुंचकर पीड़ित का हाल जाना। साथ ही घटना के खुलासे को लेकर मातहतों को सख्त निर्देश दिए। गौरतलब हो कि जयसिंहपुर में लूट और चोरी की वारदातों की बाढ़ सी आ गई है। बीते 25 जून को कोतवाली क्षेत्र के सपाही गांव में चोरों दो घरों से 25 लाख के जेवर और नकदी पर हाथ साफ कर दिया था। दो जून को सपाही गांव के बगल उदयपुर में भी चोरों ने 15 लाख की चोरी की घटना को अंजाम दिया था। आए दिन क्षेत्र में हो रही चोरी से ग्रामीणों में रोष है। वह पुलिस की सुरक्षा पर सवाल खड़ कर रहे हैं।

बाइट – परिजन भरत नाथ सिंह।

*सुल्तानपुर जनपद से बड़ी खबर।

आ रही है सूचना दिनदहाड़े घर में घुसकर मां बेटी की गई नृशंस हत्या। हत्यारे घटना को अंजाम देकर हुए सफाई से फरार। सुल्तानपुर जिले के लंभुआ कोतवाली अंतर्गत स्थानीय कस्बे की है घटना। नवागत पुलिस अधीक्षक सोमेन वर्मा घटनास्थल पर पहुंचे। थानाध्यक्ष लंभुआ एके सिंह की तरफ से जानकारी आई कि प्रकरण की चल रही जांच पड़ताल। जांच के बाद ही के पीछे की वजह आएगी सामने। कस्बे में दिनदहाड़े हुई घटना से लोगो मे छाई है सनसनी। नवागत पुलिस अधीक्षक सोमेन वर्मा को कमान संभालते ही अपराधियों का मिला खुला चैलेंज।