दबंगो द्वारा जेसीबी से चकरोड की हुई खुदाई के मामले में जिलाधिकारी ने दिया SDM/SO को बड़ा आदेश।

0 578

- Advertisement -

खबर सुल्तानपुर जनपद से है जहां दबंगो द्वारा प्रधान के द्वारा कराए गए कार्य पर जेसीबी लगा कर चकरोड को खुदवाने के मामले में आज नया मोड़ आ गया,प्रधान ने सैकड़ों ग्रामीणों के साथ जिलाधिकारी कार्यालय पहुंचे और जिलाधिकारी को शिकायती पत्र सौंपा जिस पर जिलाधिकारी ने SDM/SO को जांच के आदेश दिए हैं और अगर प्रकरण सही है तो मुकदमा दर्ज किया जाय।

- Advertisement -


दबंगो द्वारा जेसीबी से चकरोड की हुई खुदाई के मामले में जिलाधिकारी ने दिया बड़ा आदेश।


दरअसल पूरा मामला हैं। कूरेभार थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत पदुमरा बेनिसांगो का जहा शनिवार को लगे थाना समाधान दिवस में गांव के प्रधान ने थाने पर पहुंच कर फरियाद लगाई कि गांव के कुछ लोगो द्वारा आज सुबह चकरोड को जेसीबी मशीन से उखाड़ कर गड्ढे में तब्दील कर दिया है। वही प्रधान ने बताया कि 112 डायल पुलिस को सूचना दी गई, पुलिस मौके पर पहुँची और जेसीबी मशीन को रोकवा दिया और सभी को थाने पर बुलाया गया लेकिन विपक्षी नही आ रहे हैं।
गांव के प्रधान ने आरोप लगाया है कि गांव के दंबग व्यक्ति ने जेसीबी लगा कर चकरोड खोद डाली है। जिससे कई घरों के लोगो का रास्ता अवरुद्ध हो गया।जिस चकरोड की जेसीबी से खुदाई कर दी गई है उस पर 1,88,821 रुपये का काम किया गया था।उसी मामले को लेकर प्रधान के साथ सैकड़ों की संख्या में पहुंचे ग्रामीणों ने जिलाधिकारी के यहाँ फरियाद की। जिस पर जिलाधिकारी रवीश गुप्ता ने शिकायती पत्र पर SDM SO को आदेशित कर दिया कि प्रकरण की जांच कर अगर सही है तो मुकदमा दर्ज कराए।

ग्रामीणों की सक्रियता से गोवंशों से लदा ट्रक बरामद,मौका देखते ही ट्रक चालक फरार।

सनसनीखेज खबरों के लिए kd news up यूट्यूब चैनल करें सब्सक्राइब।


ग्रामीणों की सक्रियता से गौवंशों से लदे ट्रक को छोड़ कर भागा ड्राइबर।