बाबा की पुलिस का ऐसा रूप देख जनता में हो रही हैं चर्चा,हो गया फैसला ऑन द स्पॉट,क्या था पूरा मामला, देखे वीडियो रिपोर्ट।

0 536

- Advertisement -

पुलिस का ऐसा रूप कम ही नज़र आता है लेकिन ऐसा हुआ जिसकी वजह से आज सुल्तानपुर जनपद में चर्चा बना हुआ है, अगर जानना चाहते हैं कि क्या है पूरा मामला तो हम आप को रूबरू कराते हैं और पूरा मामला भी बताते हैं,अगर आप अपनी जगह सही हैं, आपने बैनामा लिया है और कब्जा नही पा रहे हैं तो आप लंभुआ पुलिस से संपर्क करिये।

- Advertisement -


बाबा की पुलिस का फैसला ऑन द स्पॉट का रूप देख जनता में बना चर्चा

लंभुआ पुलिस का पूरा थाना आपकी मदद में तत्पर रहेगा, और हो भी क्यों ना क्योंकि पुलिस का स्लोगन हैं यूपी पुलिस आप के सहयोग में सदैव तत्पर, और फिर पुलिस आगे की कार्यवाही में अगर किसी विरोधी द्वारा चीं पूं भी की जाती हैं तो उसे हिरासत में लेकर कार्यवाही कर देगी।

सुनने में आपको भले ही ये मजाक लगे, लेकिन इस वीडियो को देखने के बाद आप को विश्वास करना ही पड़ेगा। दरअसल लंभुआ थानाक्षेत्र के स्थानीय कस्बे में रहने वाले राकेश अग्रहरि ने करीब एक माह 19 मई को अजय कुमार और विजय कुमार से अपनी पत्नी कंचल लता के नाम बैनामा लिया था। इसी मकान पर पर पड़ोस के रहने वाले शिवशंकर भी निगाह बनाये हुये थे, लेकिन अजय विजय द्वारा कंचनलता के पक्ष में बैनामा करने के बाद शिवशंकर और उनके भाई अशोक, विनोद , महेश नाराज हो गए और जबरन कब्जा करने लगे। दुकान का निष्प्रयोज्य सामान और कबाड़ कंचनलता के घर के सामने रखा जाने लगा। कंचन के परिवार वालों में विरोध किया तो ये सभी फौजदारी आमादा हो गए। इन्ही सब से परेशान कंचन के पति राकेश ने लंभुआ पुलिस से शिकायत की। अक्सर देखने मे आता है कि स्थगन आदेश के बाद भी विपक्षियों का कार्य चलता रहता है, पुलिस और अधिकारी भी पीड़ित को दौड़ाते नजर आते हैं। लेकिन।सबसे अलग लंभुआ पुलिस का वो रूप देखने को मिला जो शायद ही कभी देखने को मिला ह्यो। इन सबको लंभुआ पुलिस ने सीख लेनी चाहिये कि अगर आप सही हैं, तो शिकायती पत्र भी रामबाण है। इधर शिकायती पत्र मिला उधर पूरा का पूरा थाना कंचनलता के घर के सामने पहुंच गया। महिला और पुरुष सिपाहियों के साथ साथ कई डबल स्टार दरोगाओं ने अपना असर दिखाना शुरू किया। दुकान के सामने रखा कबाड़ और निष्प्रयोज्य सामान हटाया गया। जो बेवजह हंगामा कर रहे थे उन्हें पहले प्यार से समझाया गया, नही समझ आया तो पुलिसिया रौब भी दिखाया गया, फिर नही समझे तो हिरासत में लेकर थाने पहुंचा दिया गया।
बाईट- मुकेश परिजन

बहरहाल हम तो हर पुलिस वालों से यही अपील करेंगे कि आपभी लीगल कार्य के लिये लंभुआ पुलिस की तरह कार्य करिये, फैसला ऑन द स्पॉट करिये। जिसे न समझ आये उसे समझाने का भी प्रयास करिये।और जो कुछ भी ना समझ पाए तो उसको योगी बाबा मतलब बुलडोजर बाबा की पुलिस का स्लोगन दिखाइए,फैसला ऑन द स्पॉट करिये।

बच्चों के हलख से छीन कर दोपहर का खाना लेकर भागे गुरुजी?।क्या है पूरा मामला देखे पूरी खबर सिर्फ के.डी न्यूज़ यूपी पर।

सनसनीखेज खबरो के लिए kd news up यूट्यूब चैनल को करें सब्सक्राइब।


बच्चों के हलख से छीन कर दोपहर का खाना लेकर भागे गुरुजी।क्या है पूरा मामला देखे पूरी खबर सिर्फ के.डी न्यूज़ यूपी पर।