KD NEWS LIVE

WWE में वापसी के बाद वीर महान ने रेसरल का तोड़ दिया जबड़ा,अभी तक नही हारे हैं कोई मैच।

0 579

WWE में इस समय भारतीय सुपरस्टार वीर महान को रोक पाना काफी ज्यादा मुश्किल हो गया है। रेसलमेनिया के बाद वापसी करने के साथ ही वीर महान का दबदबा रॉ में देखने को मिल रहा है। इस हफ्ते भी वीर महान के अटैक से उनका प्रतिद्वंदी नहीं बच पाया और उन्होंने 90 सेकेंड में जीत दर्ज करते हुए बवाल मचाया।


WWE में वापसी के बाद वीर महान ने रेसरल का तोड़ दिया जबड़ा,अभी तक नही हारे हैं कोई मैच।

वीर महान का मैच बर्न हैंसन के खिलाफ हुआ। मैच की शुरुआत से ही वीर महान का दबदबा देखने को मिला, लेकिन हैंसन ने एल्बो हिट करते हुए भारतीय सुपरस्टार को गुस्सा दिलाया। इसके बाद वीर महान नहीं रुके और लगातार अपने प्रतिद्वंदी के ऊपर हमला बोला।पिछले कुछ हफ्तों की तरह इस हफ्ते भी WWE ने वीर महान के मैच का ऐलान नहीं किया था। हालांकि मेन शो के दौरान जरूर उनका मैच बुक किया गया है।

अंत में उन्होंने हैंसन पर मिलियन डॉलर आर्म हिट किया और फिर अपने सबमिशन मूव कैमल क्लच में उन्हें जकड़ लिया। बर्न हैंसन के पास टैपआउट करने के अलावा कोई और विकल्प नहीं बचा था। यह मैच सिर्फ 90 सेकेंड्स में समाप्त हो गया। मैच के बाद भी वीर महान ने अपने अपोनेंट पर अटैक जारी रखा और रोप्स में फंसाकर उन्हें कैमल क्लच में जकड़ लिया।

गौर करने वाली बात यह है कि वीर महान ने अपने सभी मुकाबलों में दो मिनट के अंदर जीता है। हालांकि पिछले तीन हफ्तों से उनका मैच सिर्फ लोकल रेसलर्स के खिलाफ ही हो रहा है और उम्मीद के मुताबिक उन्हें अभी ज्यादा चुनौती नहीं मिल रही है। इसके बावजूद धमाकेदार जीत के जरिए वो पूरे रोस्टर को जरूर धमकी दे रहे हैं।

WWE में वापसी के बाद वीर महान ने Raw में अभी तक एक भी मैच नहीं हारे हैं। उन्होंने 4 मैच लड़े हैं और चारों में उन्हें जबरदस्त तरीके से जीत मिली। वो अभी तक पूर्व टैग टीम चैंपियन डॉमिनिक मिस्टीरियो, जैफ ब्रुक्स, सैम समोथर्स और बर्न हैंसन को बुरी तरह हरा चुके हैं।

अब देखना दिलचस्प होगा कि वीर महान को उनका पहला मजबूत प्रतिद्वंदी कब मिलता है और उनके खिलाफ भारतीय सुपरस्टार का प्रदर्शन कैसा रहता है। वीर महान की पूरी खबर देखे👍नीचे लिंक को टच करें।

यह कौन है पहलवान जिसने विदेशी जमीन पर गाड़ दिया हिंदुस्तान का झण्डा,जबरदस्त हो रही है शोशल मीडिया पर चर्चा,देखे वीडियो रिपोर्ट।

सनसनीखेज खबरों के लिए kd news up और awadhi tak यूट्यूब चैनल करें सब्सक्राइब।


यह कौन है पहलवान जिसने विदेशी जमीन पर गाड़ दिया हिंदुस्तान का झण्डा,जबरदस्त हो रही है शोशल मीडिया पर चर्चा।*

आज़म खान ने ईद के दिन क्या गजब कर दिया कि अखिलेश यादव की सेवई हो गईं कड़वी,देखे पूरी वीडियो रिपोर्ट।

सनसनीखेज खबरों के लिए kd news up और awadhi tak यूट्यूब चैनल करें सब्सक्राइब।


आज़म खान ने ईद के दिन क्या गजब कर दिया कि अखिलेश यादव की सेवई हो गईं कड़वी।

Leave a Reply

%d bloggers like this: