सुल्तानपुर-सोशल मीडिया पर बिना प्रमाणित किए कोई भी सूचना वायरल करने वाले के विरुद्ध होगी दण्डात्मक कार्यवाही- पुलिस उपमहानिरीक्षक।

0 360

- Advertisement -

ड्रोन कैमरे से मतगणना स्थल की जा रही निगरानी
हर जगह तैनात हैं पुलिस फोर्स

सुल्तानपुर जनपद में विधानसभा चुनाव मतगणना को शांतिपूर्ण,निष्पक्ष व सकुशल सम्पन्न कराने के लिए पुलिस अधीक्षक सुलतानपुर, डॉ0 विपिन कुमार मिश्र द्वारा सभी राजपत्रित अधिकारियों, निरीक्षकों, उप निरीक्षक व सिपाहियों के साथ गूगल मीट के माध्यम से मीटिंग कर उन्हें अपने प्वाइंट पर मुस्तैदी व सतर्कता पूर्ण डियूटी के लिए प्रेरित किया गया। इसके अतिरिक्त सोशल मीडिया के एक्सपर्ट वालण्टियर्स की स्पेशल टीम* तैयार की गई है, जो कि सभी सोशल मीडिया पर सतर्क दृष्टि बनाए हुए हैं। यदि बिना प्रमाणित किए कोई भी सूचना किसी के भी द्वारा वायरल की जाएगी तो उसके विरुद्ध दण्डात्मक कार्यवाही की जाएगी।

- Advertisement -


सुल्तानपुर-सोशलमीडिया पर पैनी नज़र, बिना प्रमाणित किए कोई भी सूचना वायरल करने वाले के विरुद्ध होगी दण्डात्मक कार्यवाही- पुलिस उपमहानिरीक्षक।

मतगणना परिसर के अन्दर एवं बाहर भारी पुलिस बलों की डियूटी विभिन्न स्थानों पर लगायी गयी है। जिनमें से इनर कार्डन / आउटर कार्डन के अलावा क्यूआरटी टीमें तैयार की गयी है, जो किसी भी स्थिति से निपटने के लिए तैयार रहेगी । साथ ही सादे वस्त्रों में एल0आई0यू0 के कर्मचारी जगह जगह पर लगाये गये है, जो छोटी- छोटी गतिविधियों पर नजर रखे हुए है। इसके अतिरिक्त शातिं व्यव्स्थ सुदृढ बनाये रखने हेतु मतगणना स्थल व आस पास के स्थानों पर ड्रोन कैमरे से शहर क्षेत्र में सतर्क निगरानी की जा रही है, साथ ही मतगणना कार्यक्रम के दृष्टिगत को जनपद सुल्तानपुर में आने व जाने वाले समस्त प्रकार के वाहनों के यातायात रुट डायवर्जन/नोइन्ट्री की गयी है व भारी पुलिस बल के साथ फुट पेट्रोलिंग व चेकिंग की जी रही है। इस बात की जानकारी सुलतानपुर पुलिस की मीडिया सेल द्वारा दी गई।

KD NEWS के ई पेपर में आप का स्वागत है ,मार्च माह के प्रथम अंक ई पेपर पढ़ने के लिए नीचे दिये लिंक को खोले।