बालीवुड़-उर्फीजावेद ने होली के पहले कर दिया धमाल, सतरंगीअवतार से आई है सुर्खियों,देखे उनकी पूरी अब तक की बिंदास स्टोरी।

0 826

- Advertisement -

बालीवुड़ अभिनेत्री ऊर्फी जावेद नाम ही काफी है ।अपने बोल्ड अंदाज और बेबाक़ी के लिए जानी जाती हैं हाल ही में वह अपनी सतरंगी अवतार की वजह से सुर्खियों में है।पहले हम अपने दर्शकों को उनकी पूरी कहानी बताना चाहते हैं।

- Advertisement -


उर्फीजावेद अब अपनी सतरंगीअवतार से सुर्खियों। होलीआने के पहलेकर दिया धमाल,देखे उनकी बिंदास स्टोरी।

उर्फी ने एमिटी यूनिवर्सिटी से मास कम्युनिकेशन में ग्रेजुएशन किया है।  जब वह अपने स्कूल की 11वीं कक्षा में थी, तो उसकी तस्वीरें किसी ने वयस्क वेबसाइटों पर अपलोड कर दी थीं।  जिसके चलते उनका आरोप है उसके पिता ने उसे करीब 2 साल तक शारीरिक और मानसिक रूप से प्रताड़ित किया।  उसे अपने परिवार का समर्थन नहीं था यहां तक ​​कि उसके परिवार ने भी उस पर आरोप लगाया था। उर्फी के रिश्तेदार भी उन्हें पोर्न स्टार कहने लगे।  जिसके बाद वह अपनी दो बहनों के साथ घर से भाग गई और दिल्ली चली गई और करीब एक हफ्ते तक एक पार्क में समय बिताया।

 उर्फी जावेद एक भारतीय मॉडल और अभिनेत्री हैं जो मुख्य रूप से हिंदी टेलीविजन धारावाहिकों में अपने काम के लिए जानी जाती हैं।  जब से वह एक प्रतियोगी के रूप में बिग बॉस ओटीटी में शामिल हुई हैं तब से वह लगातार सुर्खियों में बनी रहती हैं।  उर्फी का जन्म 15 अक्टूबर 1996 को गोमती नगर, लखनऊ में हुआ था।  उन्होंने अपनी प्रारंभिक शिक्षा लखनऊ के सिटी मोंटेसरी स्कूल से प्राप्त की। इसके बाद, उन्होंने स्नातक की पढ़ाई करने के लिए लखनऊ में एमिटी विश्वविद्यालय में प्रवेश लिया।

 किसी तरीके से उन्हें एक कॉल सेंटर में नौकरी मिल गई, जिसके बाद उसकी हालत में सुधार होने लगा।  मुंबई जाने से पहले उन्होंने दिल्ली में एक फैशन डिजाइनर के सहायक के रूप में काम किया।  उसके बाद, वह मुंबई चली गईं जहाँ उन्होंने मॉडलिंग शुरू की और कुछ फैशन शो में रैंप वॉक भी किया।  उन्होंने कई धारावाहिकों में भूमिकाओं के लिए ऑडिशन दिया। आखिरकार 2015 में उन्हें टीवी सीरियल टेडी मेडी फैमिली से पहली बार टीवी इंडस्ट्री में डेब्यू करने का मौका मिला।

2016 में, वह टीवी धारावाहिक बड़े भैया की दुल्हनिया में अवनि पंत की भूमिका में दिखाई दीं।  उसी वर्ष, वह एक अन्य टीवी धारावाहिक चंद्र नंदिनी में राजकुमारी छाया के रूप में दिखाई दीं।  इसके अलावा, उर्फी मेरी दुर्गा, सात फेरो की हेरा फेरी, बेपनाह, जीजी मां, डायन, ये रिश्ता क्या कहलाता है, कसौटी जिंदगी की और ऐ मेरे हमसफर जैसे टीवी सीरियल में नजर आ चुकी हैं।
साल 2021 में वह पहली बार बिग बॉस ओटीटी में बतौर कंटेस्टेंट हिस्सा लेकर सुर्खियों में आई थीं।  इसके अलावा वह ऑल्ट बालाजी की वेब सीरीज पंच बीट,सीजन 2 में नजर आ चुकी हैं। उन्होंने एकता कपूर द्वारा निर्मित इस वेब सीरीज में मीरा का किरदार निभाया था।


इसके अलावा उर्फी जावेद अन्य अभिनेत्रियों की तरह बड़े पैमाने पर योगा ,पिलेट्स और सबसे बड़ी अदा तो उनकी जबरदस्त किकबॉक्सिंग हैं जिसमे सक्रिय हैं। हम उर्फी जावेद के बारे और भी जानकारी देते रहेगे,आप देखते रहियेगा के.डी न्यूज़ यूपी चैनल।

जानकारी के लिए आपको बता दे की साल 2022 में उर्फी जावेद की उम्र 26 साल है। वह अपनी बेसिक फिटनेस रूटीन की वजह से सबसे फिट भारतीय टेलीविजन अभिनेत्रियों में से एक हैं।

सुल्तानपुर-अबधी तक पर चर्चित कवि डीएम मिश्र कय इंटरब्यू कुछ दिन पहले दिखावा गा रहा जिमसें कुछ बातचीत बच गए रहा, वही कय बचा अंश आप सबहि के सामने चैनल के माध्यम से भेजा जात बा।


चैनल पय इंटरब्यू देखय की ताई नीचे नीले लिंक को छुई कय पूरी खबरिया देखय।