#सुल्तानपुर- #पूर्वांचलएक्सप्रेसवे बना #सियासतकाअखाड़ा। #सपा ने #रैली के जरिए #सूबे से #बीजेपी को #उखाड़फेंकने का किया #आवाहन।

0 282

- Advertisement -

सुल्तानपुर- पूर्वांचलएक्सप्रेसवे बना सियासत का अखाड़ा। सपा ने रैली के जरिए सूबे से बीजेपी कोउखाड़ फेंकने का कियाआवाहन

सुल्तानपुर : पूर्वांचल एक्सप्रेस वे की एयर स्ट्रिप पर समाजवादी पार्टी विजय यात्रा को सफल बनाने के लिए समाजवादियों का जमावड़ा देखा गया। ‌ सैकड़ों वाहन की कतार एयरस्ट्रिप और कार्यक्रम स्थल पर महिलाओं का सैकड़ों की संख्या में जमा होना परिवर्तन की ओर इशारा कर रहा है। जिलाध्यक्ष पृथ्वीपाल यादव, महामंत्री सलाउद्दीन, विधायक अबरार अहमद पूर्व विधायक अरुण वर्मा ने राष्ट्रीय अध्यक्ष की अगवानी में जहां पूरी ताकत झोंक रखी है। वहीं इसौली विधानसभा से वरिष्ठ सपा नेता बीएम यादव 200 वाहनों के साथ पूर्वांचल एक्सप्रेसवे के जरिए कार्यक्रम स्थल पर पहुंचे। पूर्व विधायक अनूप संडा और पूर्व लोकसभा प्रत्याशी शकील अहमद सादगी के साथ मंच पर डटे हुए हैं। पूर्व सांसद ताहिर खान लंबे काफिले के साथ समाजवादी पार्टी की धमक दिखाई है। पूर्व विधायक संतोष पांडेय दोस्त पुर विकासखंड की तरह अगवानी करने पहुंचे हुए हैं। ‌ राष्ट्रीय अध्यक्ष के आने में विलंब होने के बावजूद उनके संबोधन को सुनने और एक झलक देखने को कार्यक्रम स्थल पर डटे हुए हैं। ‌

- Advertisement -

ब्रेकिंग न्यूज

सुल्तानपुर पूर्वांचल एक्सप्रेस वे बना सियासत का अखाड़ा।बीते दिनों देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पूर्वांचल एक्सप्रेस वे का किया उद्घाटन। सियासी कुरुक्षेत्र में सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर भरा हुंकार। समाजवादी विजय रथ यात्रा का पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर हुआ आगमन। कूरेभार के अरवल कीरी में सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव जनसभा को किया संबोधित। भारी संख्या में समाजवादी कार्यकर्ताओं का उमड़ा जनसैलाब।

सुल्तानपुर- पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे के अरवल कीरी कूरेभार पहुँच सपा मुखिया व पूर्व सीएम अखिलेश यादव।पीएम नरेंद्र मोदी व सीएम योगी आदित्यनाथ का नाम लिए बगैर सपा मुखिया अखिलेश यादव ने किया उन पर जुबानी हमला।ये लोग जो सुल्तानपुर आए थे इन्होंने सपने में भी नही सोचा था कि एक्सप्रेस-वे बनाया जाता है।मिराज-सुखोई और हरक्यूलिस हवाई जहाज उतरे है।क्या यह पहली बार उतरे है? ये भारतीय जनता पार्टी के लोग समाजवादी पार्टी से पाँच साल पीछे है-अखिलेश यादव।समाजवादी पार्टी ने अर्थ व्यवस्था की रफ्तार बढ़ाने के लिए बनाया है एक्सप्रेस-वे।जहां हम आप खड़े है ये एक्सप्रेस-वे किसने बनाया है आपसे बेहतर कोई नही जानता।जो काम समाजवादियों ने पांच साल पहले किया था वही सड़क पर हवाई जहाज उतारने का काम भारतीय जनता पार्टी कर रही है।मैंने जिस वक्त शिलन्यास किया था याद करना उस वक्त मैंने कहा था जितनी रफ्तार बाधा दोगे उतनी ही अर्थ व्यवस्था तेजी से भागेगी।दो दिन पहले 16 नवम्बर को अरवल कीरी में ही पीएम नरेंद्र मोदी और सीएम योगी आदित्यनाथ ने पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे का किया है उद्घाटन।बीती रात 12 से 1 बजे के बीच इसी जगह पहुँचे सपा मुखिया पूर्व सीएम अखिलेश यादव।समाजवादी पार्टी के पास इंद्रधनुष है,बीजेपी के पास एक रंग ही है-अखिलेश यादव।समाजवादी पार्टी के साथ आज सब एमएलए हैं।समाजवादी के साथ आज ओमप्रकाश राजभर का पीला रंग मिल गया।संजय चौहान का नीला सफेद रंग मिल गया।समाजवादी का लाल हरा पहले से है।आरएलडी के साथ समझौता करने जा रहे है।समाजवादी पार्टी में आज हर रंग मिल गया है।आज जो हमारा इंद्रधनुष बन रहा है बहुरंगी इंद्रधनुष है।भारतीय जनता पार्टी के पास एक रंग है और एक रंग वाले आपके जीवन में कोई खुशहाली नही ला सकते हैं।