#Sultanpur-#पीएममोदी के #नेतृत्व में #भारत को #विश्वगुरु का दर्जा पुनः प्राप्त हो इसके लिये #बीजेपीसरकार जरूरी -राधा मोहन सिंह

0 292

- Advertisement -

भाजपा ने 2017 में जो वादे किए थे उसे पूरा करने का काम योगी सरकार ने किया : राधा मोहन सिंह

पीएम मोदी के नेतृत्व में भारत को विश्व गुरु का दर्जा पुनः प्राप्त हो इसके लिये बीजेपी सरकार जरूरी : राधा मोहन सिंह

- Advertisement -

भाजपा की सरकार ने माफियाओं पर बुलडोजर चलाकर पूर्वांचल का कायाकल्प किया : सुब्रत पाठक

प्रदेश में गुंडागर्दी खत्म,कानून व्यवस्था सुदृढ़ ,माफियागिरी, जातिवाद,परिवारवाद की राजनीति पर लगा अंकुश

भाजपा के रणनीतिकारों ने 3 जनपदों 16 विधानसभा क्षेत्रों के चुनाव संचालन समिति की बैठक में दिए टिप्स

सुल्तानपुर।गनपत सहाय डिग्री कॉलेज पयागीपुर में 3 जनपद 16 विधानसभा क्षेत्रों के चुनाव संचालन समिति की बैठक को संबोधित करते हुए भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रदेश प्रभारी राधा मोहन सिंह ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी के मार्गदर्शन सीएम योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में उत्तर प्रदेश में विकास के क्षेत्र में नया आयाम स्थापित किया है। गुंडागर्दी खत्म हुई है, कानून व्यवस्था सुदृढ़ हुई हैं ,माफियागिरी, जातिवाद,परिवारवाद की राजनीति पर अंकुश लगा है। उत्तर प्रदेश में 2017 केचुनाव में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के मार्गदर्शन में भाजपा ने जो वादे किए थे उसे पूरा करने का काम योगी सरकार ने किया। प्रदेश उपाध्यक्ष राधामोहन सिंह ने कहा मुझे विश्वास है उत्तर प्रदेश की जनता भव्य जनादेश के साथ पुनः 2022 में भाजपा की सरकार बनाएगी। उन्होंने कहा भाजपा कार्यकर्ता आधारित दुनिया का सबसे बड़ा दल है।इन कार्यकर्ताओं को प्रशिक्षित कर पार्टी संगठन में दायित्य देती है।पार्टी को चुनाव में विजयी बनाने के लिए विधानसभा चुनाव संचालन समिति होती है जो मेरी नजर में सबसे महत्वपूर्ण इकाई है।यदि चुनाव संचालन समिति का प्रभावी प्रबंधन निगरानी एवं व्यवस्था होगी तो हम आसानी से चुनाव पर पकड़ बना सकते है। उन्होंने कहा आज दुनिया के सबसे लोकप्रिय नेता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश का नेतृत्व कर रहे हैं।उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ जैसा एक ईमानदार दमदार एवं कर्मठ मुख्यमंत्री है।जन- जन के विकास के लिए अनेक कल्याणकारी योजनाओं का ट्रैक है।उन्होंने कहा चुनाव संचालन समिति का सबसे महत्वपूर्ण कार्य बूथ स्तर से लेकर जिले स्तर तक संगठन को मजबूत करना है।इसलिए प्रत्येक पदाधिकारी कार्यकर्ता की सक्रियता निचले स्तर पर व्यवस्थाओं का निर्माण, संचालन एवं निगरानी करने की है।समाज के प्रभावी लोगों की टोली बनाकर निकालना,प्रचार-प्रसार की व्यवस्था, कार्यालय की व्यवस्था परिवहन की व्यवस्था, नेताओं के प्रवास कार्यक्रम व जनसभा की व्यवस्था करना है। बूथ स्तर पर बूथ समिति के सभी सदस्यों एवं पन्ना प्रमुखों की निगरानी तथा चुनाव के दिन एक-एक वोट कैसे मतदान स्थल पर पहुंच जाएं इसकी सभी को चिंता करनी है।
मोदी जी के नेतृत्व में भारत को विश्व गुरु का दर्जा पुनः प्राप्त हो इसके लिए भारतीय जनता पार्टी सरकार अत्यंत आवश्यक है। काशी क्षेत्र अध्यक्ष महेश चन्द्र श्रीवास्तव की अध्यक्षता एवं काशी क्षेत्र महामंत्री सुशील त्रिपाठी के संचालन में आयोजित सुल्तानपुर, प्रतापगढ़ व अमेठी के चुनाव संचालन समिति की संयुक्त बैठक को संबोधित करते हुए विशिष्ट अतिथि के रूप में भाजपा के प्रदेश महामंत्री व सांसद सुब्रत पाठक ने कार्यकर्ताओं में जोश भरा। उन्होंने कहा अगर सभी कार्यकर्ताओं ने अपनी जिम्मेदारी का निर्वहन ईमानदारी से कर दिया तो मैं समझता हूं उत्तर प्रदेश में एक बार फिर हम इतिहास रचने में कामयाब होंगे।उत्तर प्रदेश की राजनीति में पूर्व में माफियाओं ने कब्जा करके बैठा था।लेकिन भाजपा की सरकार ने माफियाओं पर बुलडोजर चलाकर पूर्वांचल का कायाकल्प कर दिया है।हमने कल्पना नहीं की थी सरकार की योजनाएं पूर्वांचल के गांव तक पहुंचेगी।भाजपा सरकार ने पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे का निर्माण कर पूर्वी उत्तर प्रदेश में विकास की यात्रा को खोला है। हम सबको मिलकर एक बार फिर इतिहास रचना होगा।काशी क्षेत्र अध्यक्ष महेश चन्द्र श्रीवास्तव ने कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए कहा 127 योजनाओं के माध्यम से विकास का काम चल रहा है।इस बार हमको 51% मत प्राप्त करने के लिए 100% ऊर्जा के साथ काम करना है।31 दिसंबर तक चुनाव की तैयारियों को अंतिम रूप देना होगा।उन्होंने बताया कि 27 जून को 29500 बूथ अध्यक्षों का सम्मेलन जौनपुर के टीडी कॉलेज में होना है।हम सबको इसके लिए अभी से तैयारी में जुटना होगा।बैठक का संचालन काशी क्षेत्र महामंत्री सुशील त्रिपाठी ने किया।
इसके पूर्व भाजपा जिलाध्यक्ष डॉ.आरए. वर्मा,भाजपा नेता ओमप्रकाश पांडे बजरंगी ने मुख्य अतिथि, विशिष्ट अतिथि, क्षेत्रीय अध्यक्ष जिला प्रभारीगण एवं मंचासीन अतिथियों का स्मृति चिन्ह व अंग वस्त्र देकर स्वागत किया।भाजपा प्रवक्ता विजय सिंह रघुवंशी ने उक्त जानकारी देते हुए बताया कि बैठक में सुल्तानपुर जिला प्रभारी शंकर गिरी, प्रतापगढ़ जिला प्रभारी नागेंद्र रघुवंशी,अमेठी प्रभारी संजय राय, काशी क्षेत्र उपाध्यक्ष संतबख्श सिंह चुन्नू , सुल्तानपुर जिलाध्यक्ष डा.आरए. वर्मा,अमेठी जिलाध्यक्ष दुर्गेश त्रिपाठी, प्रतापगढ़ जिलाध्यक्ष हरिओम मिश्रा,रविंद्र कुमार सिंह, सहित सुल्तानपुर अमेठी व प्रतापगढ़ जिले के जिला संचालन समिति व विधानसभा संचालन समिति के पदाधिकारी व विस्तारकगण मौजूद रहे।

#Sultanpur-#सांसदमेनकागांधी ने #क्षेत्रीयजनता की #शिकायत पर #गुणवत्ताविहीन #लेपनकार्य को #दोबारा कराने का दिया #निर्देश।