#Sultanpur-#घेराबंदी के दौरान जब #25हजारीइनामियाँ #अभियुक्त आया #पुलिस के कब्जे में तो #एकमाहपूर्व चोरी हुई #लाइसेंसीबंदूक के #मामले से उठा #पर्दा,देखे पूरी #खबर की #वीडियोरिपोर्ट।

0 571

- Advertisement -

खबर सुल्तानपुर जनपद से है जहाँ लगभग एक माह पूर्व अज्ञात चोरों द्वारा रुपये और एक एक लाइसेंसी बंदूक को चोरी कर घटना को अन्जाम दिया गया था उसी मामले को लेकर पुलिस अधीक्षक विपिन कुमार मिश्र ने प्रेसवार्ता का आयोजन कर मीडिया को जानकारी दी।
दरअसल यह मामला 23 अक्टूबर 2021 को थाना को0देहात क्षेत्रान्तर्गत अमित कुमार पाण्डेय पुत्र हरिश्चन्द्र पाण्डेय निवासी- को0देहात सुलतानपुर के घर में अज्ञात चोरों द्वारा रुपये और एक लाइसेंसी बंदूक चोरी कर घटना को अन्जाम दिया गया इस पुरे मामले को देखते हुए पुलिस अधीक्षक ने टीम का गठन कर जांच शुरू करने का आदेश दे दिया।मुखविर की सूचना पर पुलिस को जानकारी मिली कि अवेधश कुमार वर्मा, जो चोरियां करता है और एक बार आपके थाने से जेल भी गया है ।

- Advertisement -


#Sultanpur-#एकमाहपूर्व #अज्ञातचोरों ने उड़ाई थी #लाइसेंसीबंदूक,#पुलिस ने #25हजारीइनामियाँ #अभियुक्त के पास से किया #बरामद।

आज कहीं से चोरी की लाइसेंसी बंदूक जिसको बेचने के लिए जाने वाला है । अभी थोड़ी देर में पुरानी हवाई पट्टी के पास जाएगा।मुखविर इस सूचना पर पुलिस टीम ने कार्यवाही करते हुए गन्तव्य स्थान पर पहुँचकर देखा कि एक व्यक्ति समाने से आ रहा था। पुलिस टींम द्वारा दोनो तरफ से घेरकर एक बारगी दबिश देकर भागते हुए व्यक्ति को पकड़ लिया गया ।जिसके पास से एक अदद एस.बी.बी.एल बन्दूक .12 बोर बरामद की गई। कड़ाई से पूछने पर अभियुक्त द्वारा जुर्म कबूल कर लिया गया।
इस पूरे मामले पर पुलिस अधीक्षक विपिन कुमार मिश्र ने मीडिया को जानकारी दी।