#Sultanpur-#आखिरक्यों #वर्तमानग्रामप्रधानप्रतिनिधि पर #कुल्हाड़ी से #महिलाशिक्षामित्र व उनके #पति द्वारा किया गया #हमला,देखे पूरी #खबर।

0 256

- Advertisement -

सुल्तानपुर । ब्रेकिंग

गोसाईगंज थाना के मिश्रौली गांव के पूर्व प्रधान राजमणि मिश्र व वर्तमान ग्राम प्रधान के प्रतिनिधि पर कुल्हाड़ी से शिक्षा मित्र के पति व उसके परिवार द्वारा हमला।

- Advertisement -

हमले में गंभीर रूप से घायल पूर्व प्रधान को जयसिंहपुर ले जाया गया

गोसाईगंज पुलिस की निष्क्रियता से हुआ पूर्व प्रधान राजमणि मिश्रा पर हमला

वर्तमान प्रधान मनोज कुमार के अनुसार सुबह उन्होंने गोसाईगंज थाने में दी तहरीर कि मिश्रौली ग्राम पंचायत के प्राथमिक विद्यालय में तैनात शिक्षामित्र सुहा वमिश्रा विद्यालय में हो रहे बाउंड्री वॉल के निर्माण में रोड़ा अटका रही हैं । इस दौरान उन्होंने ग्राम प्रधान को गालियां देते हुए मौके से भगा दिया और जान से मारने की धमकी भी दी । तहरीर के बाद भी गोसाईगंज पुलिस मौके पर नहीं पहुंची बाउंड्री वाल का निर्माण देखने पहुंचे ग्राम प्रधान पर शिक्षा मित्र सुहा मिश्रा व उनकेक पति व परिवारी जनों द्वारा हुआ जानलेवा हमला।

दबंग महिला शिक्षामित्र का कारनामा
पति और बेटों के साथ मिलकर प्रधान प्रतिनिधि पर बोला हमला, गम्भीर
सुलतानपुर। प्राइमरी पाठशाला की बाउंड्रीवाल का निर्माण करा रहे प्रधान प्रतिनिधि को दबंग महिला शिक्षामित्र ने परिजनों के साथ मिलकर अधमरा कर दिया। दिन दहाड़े घटित वारदात से गांव में सनसनी फैल गई है। पुलिस और स्थानीय लोगों की मदद से घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
मामला गोर्शाइंगंज थाना क्षेत्र के मिश्रौली गांव से जुड़ा हुआ है। जहां स्थित प्राथमिक विद्यालय में बाउंड्रीवाल नहीं है। बच्चों की सुरक्षा के मद्देनजर ग्राम पंचायत से यहां पर बुधवार बाउंड्रीवाल का निर्माण शुरू किया गया। आरोप है कि निर्माण कार्य का विरोध करते हुए विद्यालय में तैनात शिक्षामित्र सुधा देवी ने पति और बेटों के साथ गाली-गलौज और हंगामा काटना शुरू कर दिया। इसकी भनक   ग्राम प्रधान मनोज कसौधन व उनके प्रतिनिधि राजमणि मिश्र को लगी तो वह लोग भी मौके पर पहुंचे। ग्राम प्रधान के साथ अभद्रता करते हुए शिक्षामित्र ने निर्माण कार्य रोकवा दिया। जिसकी सूचना ग्राम प्रधान गोशाईगंज थाने की पुलिस को दी। शाम को स्कूल की छुट्टी होने के बाद निर्माण कार्य फिर शुरू हुआ तो शिक्षामित्र ने पति और बेटों के साथ कार्य करवा रहे प्रधान प्रतिनिधि राजमणि मिश्र पर हमला बोल दिया। लाठी डंडे से पीट कर प्रधान प्रतिनिधि को अधमरा कर दिया। दिन दहाड़े घटित वारदात से गांव में सनसनी फैल गयी। घायल प्रधान प्रतिनिधि को परिजनों और पुलिस की मदद से अस्पताल पहुंचाया गया जहां पर उनका इलाज चल रहा है।


फोटो कैप्सन-7- अस्पताल में भर्ती प्रधान प्रतिनिधि।

#Sultanpur-#पूर्वांचलएक्सप्रेसवे #अरवलकिरीकरवत में #वायुवीरों ने इतिहास में #लिखीगाथा,#पीएममोदी ने दी सलामी।

अपडेट खबरों के लिए kdnews12 यूट्यूब चैनल करें सब्सक्राइब।


#Sultanpur-#पूर्वांचलएक्सप्रेसवे #अरवलकिरीकरवत में #वायुवीरों ने इतिहास में #लिखीगाथा,#पीएममोदी ने दी सलामी।