#Sultanpur-#सीएमयोगी के #हिन्दूयुवावाहिनीसंगठन की पहल पर #वृद्ध के #कब्जा किये #मकान को दिलवाया गया वापस,#बुजुर्ग ने #डीएम #एसपी को दिया #धन्यवाद।

0 459

- Advertisement -

सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के संगठन हिन्दू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं की पहल पर एक वृद्ध का भला हो गया। हिंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं ने आलाधिकारियों से वार्ता कर वृद्ध का कब्जा किया मकान वापस दिलवा दिया। फिलहाल लंबे समय से भटक रहे वृद्ध ने मकान पाने के बाद हिन्दू युवा वाहिनी, जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक को धन्यवाद ज्ञापित किया है। इसके साथ ही पीड़ित ने ये भी आरोप लगाया है कि यदि उसके साथ कोई दुर्घटना होती है तो इसके जिम्मेदार वही लोग होंगे जिन्होंने मकान कब्जा करवाया या उनका साथ दिया।

- Advertisement -


#Sultanpur-#सीएमयोगी के #हिन्दूयुवावाहिनीसंगठन की पहल पर वृद्ध के #कब्जा किये #मकान को दिलवाया गया वापस।

V/O- दरअसल ये मामला है बल्दीराय तहसील के विनगी स्थित पूरे दत्ता का पुरवा गांव का। इसी गांव के रहने वाली आशा पांडेय की माता इंद्रावती ने अनन्तराम नाम के व्यक्ति से एक जमीन का बैनामा लेकर उसपर मकान निर्माण करवा कर रह रही थी। लेकिन अनन्तराम की मृत्यु के बाद ही उस मकान पर श्रीप्रकाश, जयप्रकाश, मंजू देवी ने सरहँगी के बल पर जबरन कब्जा कर लिया। मामला बस इतना था कि जिस जमीन का बैनामा लिया गया था उसकी खारिज दाखिल नहीं कराई गई थी। इसी को लेकर विपक्षी हावी हो गए। इसी बात को लेकर आशा पांडेय ने अपने पति के साथ जिलाधिकारी, पुलिस अधीक्षक समेत तमाम आलाधिकारियों से इसकी शिकायत की। लेकिन लंबे समय से कोई कार्यवाही नही हुई। वहीं इस बात की जानकारी जब सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के संगठन हिन्दू युवा वाहिनी को लगी तो वे भी हरकत में आ गए। आनन फानन उन्होंने आलाधिकारियों से सम्पर्क कर उन्हे मामले से अवगत कराया। जिसके बाद अधिकसरियों ने मामले का संज्ञान लिया। जिसके बाद तत्काल विपक्षियों द्वारा किये कब्जा हटवाया गया। वहीं अपना मकान पाने के बाद आशा देवी और उनके पति जमुना बेहद खुश नजर आ रहे हैं। उन्होंने जिलाधिकारी, पुलिस अधीक्षक समेत सभी को धन्यवाद दिया है। वहीं सबसे ज्यादा आभार उन्होंने हिन्दू युवा वाहिनी का किया है जिसकी पैरवी पर आज ये मकान वापस मिल सका। इन सबके अलावा आशा के पति जमुना से आशंका भी व्यक्त की है कि इस बीच यदि कोई दुर्घटना होती है तो इसके जिम्मेदार मकान कब्जा करने वाले और उनका साथ देने वाले जिम्मेदार होंगे।

बाइट- जमुना प्रसाद पांडेय (पीड़ित) सुल्तानपुर