#सुल्तानपुर-#जिलानिर्वाचनअधिकारी ने #निर्वाचनकार्यालय का किया #आकस्मिकनिरीक्षण ।

0 291

- Advertisement -

जिला निर्वाचन अधिकारी ने निर्वाचन कार्यालय का आकस्मिक निरीक्षण कर फार्मों की सुपर चेकिंग कर सम्बंधित को दिया आवश्यक दिशा निर्देश।
सुलतानपुर 22 नवम्बर/ मुख्य निर्वाचन अधिकारी उ0 प्र0 लखनऊ से प्राप्त दिशा निर्देशों के क्रम में जिलाधिकारी/जिला निर्वाचन अधिकारी रवीश गुप्ता द्वारा स्थानीय निर्वाचन कार्यालय में फार्मों की सुपर चेकिंग की स्थिति का आकस्मिक निरीक्षण कर कम्प्यूटर से सत्यापन किया। उन्होंने जनपद के पांच विधान सभा क्षेत्र 187-इसौली व 188-सुलतानपुर, 189-सदर, 190-लम्भुआ व 191-कादीपुर के मतदाता सूची के सम्बंध में सहायक जिला निर्वाचन अधिकारी से विभिन्न विन्दुओं पर जानकारी ली।

जिलाधिकारी/जिला निर्वाचन अधिकारी श्री गुप्ता द्वारा 187-इसौली विधान सभा क्षेत्र के मतदेय स्थल 82 प्राइमरी पाठशाला पूरे लोधी के 10 फार्मों की क्रास चेकिंग की गयी। सत्यापन के दौरान छः फार्मों में लिपिकीय त्रुटि तथा 4 फार्मों में मतदेय स्थल पर गलत फीड होना पाया गया। उन्होंने सम्बंधित को निर्देशित किया कि इसका निराकरण कराया जाय। जिला निर्वाचन अधिकारी श्री गुप्ता ने रविवार को विधान सभा क्षेत्र-187 इसौली के विभिन्न मतदेय स्थलों का भी स्थलीय निरीक्षण कर जायजा लिया गया।

- Advertisement -

जिला सूचना कार्यालय सुलतानपुर द्वारा जनहित में प्रसारित।

#सुल्तानपुर-#बालविकासएवंपुष्टाहार के अन्तर्गत #मुख्यसेविकाओं को दिया गया #प्रशिक्षण।

#Sultanpur-#घेराबंदी के दौरान जब #25हजारीइनामियाँ #अभियुक्त आया #पुलिस के कब्जे में तो #एकमाहपूर्व चोरी हुई #लाइसेंसीबंदूक के #मामले से उठा #पर्दा,देखे पूरी #खबर की #वीडियोरिपोर्ट।

अपडेट ख़बरों के लिए kdnews12 यूट्यूब चैनल करें सब्सक्राइब।


#Sultanpur-#एकमाहपूर्व #अज्ञातचोरों ने उड़ाई थी #लाइसेंसीबंदूक,#पुलिस ने #25हजारीइनामियाँ #अभियुक्त के पास से किया #बरामद।