#सुल्तानपुर-#पुलिसडायरी से,#जनपद हुई #कार्यवाही व #सराहनीयकार्य की देखे #रिपोर्ट।

0 235

- Advertisement -


यूपी 112 सराहनीय कार्य जनपद सुल्तानपुर
थाना चांदा
दिनांक 24-11-2021
घटनास्थल ओम साई गुरु कृपा ढाबा

घटना का प्रकार एक अज्ञात महिला ढाबे में बैठे होने की सूचना।
कृत कार्यवाही पीआरवी 2818 अपने निर्धारित पॉइंट पर थी तभी कॉलर ने द्वारा सूचना दिया कि एक महिला 02 से 3 दिन हो गया जो ढाबे पर बैठी हुई है जिसकी उम्र लगभग 48 बर्ष है
सूचना प्राप्त होते ही पीआरबी स्टाफ गढ़ मौके पर जाकर कॉलर से बात करके महिला को अपने अभिरक्षा में लिया और पूछताछ की गयी महिला द्वारा बताया कि मेरा मायका गांव छीदरा बाद थाना कादीपुर जनपद सुल्तानपुर में है मेरा नाम माधुरी पांडे पत्नी जय शंकर पांडे है पीआरबी स्टाफ द्वारा महिला आरक्षी के साथ महिला के मायके थाना कादीपुर गांव छीदरा बाद सुल्तानपुर को सकुशल पहुंचाया गया महिला के परिजनो को सुपुर्द किया गया और पीआरवी स्टाफ को धन्यवाद दिया।
प्रभारी निरीक्षक यूपी 112 जनपद सुल्तानपुर
पीआरबी स्टाफ
कमांडर उप निरीक्षक राजेंद्र प्रसाद यादव पायलट अवधेश कुमार चौहान
[ सुलतानपुर पुलिस ने पेश की ईमानदारी की मिसाल रास्ते में पड़े मिले मोबाइल को मालिक को दिया
अपना खोया मोबाइल पाकर युवक बोला “थैंक्यू” साहब

- Advertisement -

दिनांक 23.11.2021 को समय शाम 08.00 अजीत कुमार पुत्र रंजीत कुमार निवासी लोहरामऊ कोल्ड स्टोरेज कोतवाली नगर सुल्तानपुर, जो विवेक नगर में बीटीसी की पढ़ाई करता हैं और शाम के वक्त अपने घर जा रहे थे कि रास्ते में पुलिस लाइन के पास इनका मोबाइल गिर गया था । पुलिस लाइन के पास गिरे हुए मोबाइल, कांस्टेबल अंगद यादव को मिला औऱ जरिए दूरभाष अजीत कुमार से सम्पर्क स्थापित कर मोबाइल को सुपुर्द किया गया। मालिक व आमजन ने की पुलिस की भूरि-भूरि प्रशंसा।

मीडिया सेल
सुलतानपुर पुलिस
[ आज दिनांक 24.11.2021 को जिलाधिकारी महोदय श्री रवीश गुप्ता व पुलिस अधीक्षक सुलतानपुर डॉ0 विपिन कुमार मिश्र द्वारा आगामी विधानसभा चुनाव 2022 के दृष्टिगत थाना को0नगर जनपद सुलतानपुर क्षेत्रान्तर्गत मधुसूदन विद्यालय इण्टर कालेज व केश कुमारी राजकीय बालिका इण्टर कालेज में अर्धसैनिक बलों व पुलिस बलों के ठहरने के लिए विद्यालयों का भ्रमण/ निरीक्षण कर विद्यालयों में उपलब्ध संसाधनों व कक्षों की स्थिति जायजा लिया गया।

मीडिया सेल
सुलतानपुर पुलिस

#सुल्तानपुर-#कौशलविकासमिशन के #प्रचार #एलईडीवैन व #नाटकदल को #डीएम द्वारा #हरीझण्डीदिखाकर किया #शुभारंभ ।