मस्जिद के इमाम ने नाबालिग से किया अप्राकृतिक दुष्कर्म,मुकदमा दर्ज ।

0 891

- Advertisement -

मस्जिद के इमाम ने नाबालिग से किया अप्राकृतिक दुष्कर्म ।

कोतवाली देहात के दाउदपट्टी का मामला।

- Advertisement -

प्राप्त जानकारी के अनुसार मस्जिद के इमाम द्वारा नाबालिग किशोर से अप्राकृतिक दुष्कर्म किऐ जाने का मामला सामने आया है। जिसके चलते युवक की मानसिक स्थिति भी खराब हो गयी है। सगे भाई द्वारा पुलिस अधीक्षक को दी गयी तहरीर के बाद पुलिस ने इमाम को हिरासत मे लेकर पूछताछ मे जुटी हुई है।

कोतवाली देहात थाने के मोहम्मद अकील ने पुलिस अधीक्षक को तहरीर देकर शहर के एक मस्जिद के इमाम हाफिज मोहम्मद इब्राहिम उर्फ दादा मियां बंगाली निवासी मस्जिद हबीबिया नार्मल चौराहा पर अपने सगे भाई अफ्फान से लगातार चार साल से नशीली दवाओं का सेवन कराकर अप्राकृतिक दुष्कर्म का आरोप लगाया है। आरोप है कि इमाम अफ्फान को डरा धमकाकर तथा नशीली दवाइयां खिलाकर उसके साथ अप्राकृतिक दुष्कर्म करता रहा। यही नही वह खाने की चीजों मे भी नशीली व अन्य दवाइयां अफ्फान को देता रहा जिससे उसकी जान पर बन आई और उसको दौरे भी आने लगे तथा किशोर की मानसिक स्थिति कुंद हो गयी। इन हालातों की जानकारी होने पर पीड़ित अपने भाई को मार्च महीने मे आजाद कर घर ले गया जहां 31 मार्च को इमाम दादा मियां बंगाली अपने दो साथियों के साथ उसके घर पहुंचा तथा रात मे रुककर झाड़ फूंक के बहाने उसके साथ अपूराकृतिक दुष्कर्म किया । इससे युवक की हालत बिगड़ी तो इमाम व साथी भाग निकले । लोकलाज के डर से पीड़ित ने घर पर ही भाई का इलाज कराया इसके बाद इमाम पीडित को लगातार धमकी देता रहा । इमाम ने डरावनी आवाज आदि का वीडियो दिखाकर अफ्फान को मानसिक रूप से बागी बनाकर खुदकुशी के लिऐ उकसाता रहा। इससे आजिज आकर पीड़ित ने पुलिस अधीक्षक से गुहार की तो उन्होने मामले को कोतवाली देहात भेजकर कारवायी का निर्देश दिया ।

सुलतानपुर अपडेट खबर-

मदरसा शिक्षक के खिलाफ अप्राकृतिक यौनाचार का मुकदमा दर्ज। सुपर मार्केट के निकट स्थित मदरसा शिक्षक हाफिज इब्राहिम के खिलाफ एफआईआर। देहात कोतवाल देवेंद्र सिंह बोले, दर्ज किया गया मुकदमा। एसपी डॉ विपिन मिश्रा के मुताबिक विवेचना में साक्ष्य के आधार पर होगी आगे की कार्रवाई।


#कोरोनो महामारी से हो रही मौत पर गीतकार ने लिखी समाज की पीड़ा। मिलत नइखे लकड़ी कफनवव ओराता, काहे तू खेल अइसेन खेलले विधाता,लड़की के गाये गीत ने मचाया धमाल।

सुलतानपुर

हिंदू युवा वाहिनी के जिला उपाध्यक्ष प्रांजल सिंह के समर्थकों से मारपीट करने व वाहन तोड़े जाने का मामला। एसपी डॉ विपिन मिश्र के आदेश पर गोसाईगंज थाने में पूर्व जिला पंचायत सदस्य नीरज विक्रम सिंह समेत 10 नामजद व 11 अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज। एक नामजद समेत चार संदिग्ध लोगों को पुलिस ने लिया हिरासत में। थानाध्यक्ष गोसाईगंज श्याम बहादुर पांडेय बोले, जल्द की जाएगी शेष की भी गिरफ्तारी। बलवा, जानलेवा हमला, महामारी एक्ट समेत विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज। गोसाईगंज थाना क्षेत्र के मीरदासपुर में बीती रात वाहनों में तोड़फोड़ का मामला।

कूरेभार सुल्तानपुर -सीएचसी कूरेभार पर समय से नही मिल पा रही है कोरोना की दूसरी डोज

प्रदेश सरकार के दावों की खुली पोल,विजयी जुलूस के साथ हुई फायरिंग, #वीडियोवायरल