KD NEWS LIVE

प्रधान जी के कब्जे से कई कुंतल जिलेबी व समोसा हुआ जब्त,टीम के पहुँचते ही मची भगदड़,देखे खास रिपोर्ट।

0 896

त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव शुरू होते ही उम्मीदवारो ने मतदाओं को खुश करने के लिए अपने तरीके से अनेक हथकंडे अपनाते देखे जा रहे हैं कही कोई दारू तो कही होई मीट कोई मछली की पार्टी करते देखा जा रहा है वही हम आप को एक ऐसे प्रत्याशी से मिलवाते हैं जो गांव के वोटरों को लुभाने के लिए वह बड़ी मात्रा में जलेबी और समोसा तैयार करवा रहे थे। और किसी की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दस लोगों को अरेस्‍ट कर लिया।

मामला उन्‍नाव जनपद के गांव पिछवाड़ा में प्रधान पद के लिए प्रत्‍याशी राजू मौर्य गांव के वोटरों को लुभाने के लिए जलेबी और समोसा का भंडार लगा दिया।सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दस लोगों को गिरफ्तार कर लिया।

हालांकि ऐसे मामले यही से नही आ रही है ।आगरा, मथुरा में भी ऐसे मामले आ रहे है।


बताते चलें कि उन्नाव के हसनगंज थाना क्षेत्र की पुलिस ने मौके से दो क्विंटल जलेबी, एक हजार पचास पीस समोसा, मैदा, सिलेंडर, घी सहित अन्य सामान बरामद कर पुलिस ने दस लोगों को अपनी गिरफ्त में लेते हुए उनके खिलाफ मुकदमा पंजीकृत किया।
गौरतलब हो कि उन्‍नाव से पहले आगरा, मथुरा समेत अन्‍य जिलों से भी इस तरह की घटनाएं सामने आ चुकी हैं। इस चुनावी मौके पर प्रधान पद के प्रत्‍याशी वोटरों को लुभाने का कोई मौका हाथ से नहीं जाने देना चाह रहे हैं। बस इसके लिए चाहे जो कर गुजरना पड़े।


पंचायत चुनाव 2021 में गांव के प्रत्याशियों में बंटने के लिए जा रही दो क्विंटल जलेबी और समोसे के बीच मे पुलिस के आ जाने से खेल ही बिगाड़ दिया।

मामला शनिवार का है जहाँ उन्‍नाव के हसनगंज थाना क्षेत्र के गांव पिछवाड़ा में राजू मौर्य प्रधानी के पद का चुनाव लड़ रहे हैं। अपने क्षेत्र के लगने वाले गांव के वोटरों को अपने पक्ष में करने के लिए स्थानीय राजू हलवाइ से जलेबी और समोसा तैयार करवाने का ऑर्डर दे दिया।इस बात की सूचना पुलिस विभाग को अपने ख़ुफ़िया तंत्र से हुई तो उसके कान खड़े हो गए।सूचना मिलते ही पुलिसटीम मौके पर आ धमकी। पुलिस को मौके पर आता देख वहाँ मौजूद लोगों में अफरा-तफरी मच गई। पुलिसटीम को वहाँ समोसे और जलेबी के बड़ी संख्या में पैकेट मौजूद मिले जिसे जब्त कर आगे की कार्यवाही शुरू की लेकिन इस बात की जानकारी बाहर निकलते ही जनपद में ही नही अगल बगल के कई जनपदों में उम्मीदवारों में अफरा तफरी देखी जा रही हैं।


#पंचायतचुनावी रंजिश में निवर्तमान प्रधान पर चली गोली,ट्रामा सेंटर रिफर


#पंचायतचुनाव में जनपद में कितने #उम्मीदवारों पर मुकदमों की गिरी गाज, देखे यह रिपोर्ट।

Leave a Reply

%d bloggers like this: