एमरजेंसी में मृत घोषित किये जाने पर परिजनों ने किया हंगामा,घंटो रही एमरजेंसी सेवा बाधित।

0 583

- Advertisement -

जिला चिकित्सालय में आज शुक्रवार को उस समय अफरा-तफरी मच गई जब मरीज को लेकर आए तीमारदारों ने एमरजेंसी में चिकित्सक को दिखाया और मौके पर चेक करें डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। परिजन आपा खो बैठे और इलाज कर रहे चिकित्सक से भिड़ गए। देखते ही देखते इमरजेंसी में भय और आतंक का माहौल व्याप्त हो गया, मौके पर तैनात चिकित्सक व कर्मचारियों ने किसी तरह वहाँ से भागकर अपनी जान बचाई ,सूचना पर पहुँचे क्षेत्राधिकारी सतीश चंद शुक्ला के नेतृत्व में भारी पुलिस बल जिला चिकित्सालय में दाखिल हुआ और किसी तरह मामले को संभाला, ।

- Advertisement -


इलाज कराने आये परिजनों ने एमरजेंसी सेवा में किया हंगामा,डॉक्टर व स्टाफ भाग कर बचाई जान।

घटना के बाद चिकित्सक पर हमले के बाद चिकित्सकों ने एमरजेंसी का काम रोक दिया। सीएमएस कार्यालय CMS SC कौशल समेत सभी चिकित्सक और समस्त चिकित्सालय स्टाफ द्वारा बैठक का दौर जारी रहा। मौके पर अपर जिलाधिकारी प्रशासन हर्ष देव पांडे और सीओ सिटी मामले की जांच के लिए पहुंच गए। ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक से मामले की जानकारी ली गई।और सुरक्षा का भरोसा दिला कर फिर से स्वास्थ्य सेवा बहाल कराई गई।
इस पूरे मामले पर मुख्य चिकित्सा अधीक्षक ने जनता का नेचर चेंज हो गया है,कोरोनो संक्रमण के चलते स्टाफ कमी से अस्पताल जूझ रहा है।

ऑक्सीजन सिलेंडर दुकानदारों पर डीएम एसपी की कार्यवाही,कई लोगो पर FIR दर्ज,सुने पुलिस अधीक्षक का बयान।