सुल्तानपुर- बहू के आरोपों पर ससुर का पलटवार।आरोप प्रत्यारोप की चल रही है तकरार,जांच कर रही हैं पुलिस।

0 458

- Advertisement -

बहू के लगाए आरोप पर ससुर ने मीडिया से लगाई गुहार, बताया कि नही है ऐसी बात,एक एक आरोप का दिया सिलसिले बार जबाब, पुलिस पर ज़्यादती का लगाया आरोप

सुल्तानपुर- जिस बहू को लाड प्यार से ससुर नें लाया घर , उसी बहू ने ससुर को भिजवाया जेल , हालात यह है कि पिता ने बेटे को किया बेदखल, फिर भी बहू ने नही छोड़ा ससुर का घर , ससुर ने लगाया मायके से आकर हाई वोल्टेज का ड्रामा , पुलिस भी देती रही साथ साछी वर्मा का पुलिस और बहू से प्रताड़ित हुआ ससुर , प्रेस वार्ता कर लगाई न्याय की गुहार

- Advertisement -

जी हाँ ,ये पूरा मामला नगर कोतवाली के मेजरगंज मोहल्ले के रहने वाले अशोक सोनी के पुत्र आकाश सोनी से है जुड़ा हुआ है।पीड़ित ससुर की माने तो बीते साल 2018 में ऑनलाइन माध्यम के एक साइट के माध्यम से आकाश सोनी का विवाह सिद्धार्थनगर की रहने वाली साक्षी वर्मा से हुई।शादी तो धूमधाम से हुई लेकिन शादी के कुछ महीनों बाद ही साक्षी वर्मा ने अपना रौद्र रूप दिखाना शुरू कर दिया।पारिवारिक विवाद बढ़ता गया।आलम ये रहा कि घर का झगड़ा पहले रोड आया पर फिर थाने पहुँचा उसके बाद दीवानी में जा पहुँचा।घरेलू हिंसा से शुरु हुआ मामला बलात्कार तक पहुँच गया।आरोप प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया।

आपको बताते चले कि अशोक सोनी ने बताया कि मेरी बहु साक्षी वर्मा पर पुत्र आकाश सोनी ने बदचलनी आरोप लगाते हुए आगे का जीवन ना बिताने का फैसला कर लिया।गौरतलब हो कि ससुर व छोटे बेटे पर घरेलू हिंसा के मुकदमे में आईपीसी की धारा 376 का मुकदमा कर जेल भिजवा दिया। वही पिता अशोक सोनी ने अपने पुत्र आकाश सोनी को अपनी जायदाद से बेदखल कर दिया। इसी पूरे मामले को लेकर पीड़ित पिता ने अपने अधिवक्ता के माध्यम से मीडिया के सामने बात रखी।

बाइट-अधिवक्ता

इस पूरे मामले पर पीड़ित पिता अशोक सोनी ने मीडिया को जानकारी देते हुए अपनी बहू पर कई आरोप मढ़े और पुलिस प्रशासन द्वारा ज्यादती करने का आरोप लगाया।

बाइट-पीड़ित पिता अशोक सोनी