सुल्तानपुर-युवा सपाइयों का अनोखा प्रदर्शन,सरकार के खिलाफ मंहगाई पर प्याज और आलू की पहनी माला।

0 307

- Advertisement -

सुलतानपुर

- Advertisement -

आलू प्याज की माला बनाकर सपाइयों ने किया प्रदर्शन। कलेक्ट्रेट मुख्य गेट पर धान का पेड़ लेकर किसानों के समर्थन में उतरी सपा। नगर कोतवाली पुलिस और सपाइयों में नोकझोंक। कलेक्ट्रेट गेट पर लगे योगी सरकार मुर्दाबाद के नारे। बढ़ती महंगाई को सपाइयों ने बनाया मुद्दा।

समाजवादी युवजन सभा के कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन

समाजवादी कार्यालय से निकाला जुलूस सरकार के खिलाफ लगाए नारे

राज्यपाल को संबोधित मांग पत्र सौंपा

समाजवादी युवजन सभा के जिला अध्यक्ष देवेंद्र यादव उर्फ गुड्डू के नेतृत्व में हुआ कार्यक्रम

केंद्र व राज्य सरकार की गलत नीतियों और फैसलों के विरोध में सौंपा ज्ञापन

ज्ञापन में किसान महंगी शिक्षा बेरोजगारी सरकारी संपत्तियों को बेचे जाने दलित व पिछड़ों के उत्पीड़न आरक्षण में कटौती आदि मुद्दे शामिल

अतिरिक्त मजिस्ट्रेट प्रिया सिंह ने लिया मांग पत्र

ANCHOR- केंद्र और प्रदेश सरकार की नीतियों के खिलाफ आज गुरुवार को सुल्तानपुर में युवा सपाइयों ने अनोखा प्रदर्शन किया। मंहगाई के चलते सपाइयों ने प्याज और आलू की माला पहनाकर सड़कों पर निकले और भाजपा सरकार के खिलाफ जमकर हल्ला बोला। इस दौरान नगर के विभिन्न स्थानों से जुलूस निकालकर वे कलेक्ट्रेट पहुंचे और राज्यपाल को संबोधित ज्ञापन मजिस्ट्रेट को सौंपा।

बताते चलें कि नगर कोतवाली क्षेत्र में सपाइयों ने प्याज आलू की माला पहनकर सड़क पर निकले। इस दौरान इन सपाइयों ने अपने हाथों में धान की फसल भी ले रखी थी। सपाइयों ने आरोप लगाया कि जब से केंद्र और प्रदेश में भाजपा की सरकार आई है तब से देश में मंहगाई बढ़ती जा रही है। सूबे की कानून व्यवस्था पूरी तरह ध्वस्त हो चुकी है। हत्या लूट बलात्कार जैसी घटनाएं आम हो चुकी है। इसके अलावा किसानों को धान क्रय केंद्रों पर उचित समर्थन मूल्य नही दिया जा रहा है। बिजली खाद भी इस सरकार में मंहगी कर दी गई है। इन्ही सब मुद्दों को लेकर समाजवादी युवजन सभा के कार्यकर्ता सड़कों पर निकल पड़े। इस दौरान सपाइ नगर के विभिन्न स्थानों से नारेबाजी करते हुये कलेक्ट्रेट पहुंचे और कलेक्ट्रेट गेट पर राज्यपाल को संबोधित ज्ञापन सौंप कर अपनी मांग उठाई।

बाईट- देवेंद्र यादव गुड्डू- जिलाध्यक्ष-समाजवादी युवजन सभा
बाईट-सोनू कोरी- जिला महासचिव-समाजवादी लोहिया वाहिनी