KD NEWS-भाजपा 26 मण्डलों में से 16 मण्डलों में रिक्त 73 पदाधिकारियों की अनुमोदित सूंची की जारी

0 431

- Advertisement -

@सुलतानपुर। भाजपा जिला अध्यक्ष डॉ आर. ए. वर्मा ने आज शुक्रवार को जिले के 26 मण्डलों में से 16 मण्डलों में रिक्त 73 पदाधिकारियों की अनुमोदित सूंची जारी कर दी है। डाॅ. आर.ए.वर्मा ने विभिन्न मण्डलों में घोषित किये गये 73 पदाधिकारियों को बधाई एवं शुभकामनाएं देते हुए कहा कि आप सब पार्टी की रीढ़ है। आपकों मण्डल स्तर पर भाजपा को मजबूर करने व गांव – गांव व जन-जन के बीच भाजपा की विचारधारा व झंडा बुलंद करने की जिम्मेदारी मिली है। श्री वर्मा ने घोषित किये गये पदाधिकारियों से पूरी शिद्दत व ताकत से जुटकर पार्टी द्वारा तय किए गए संगठनात्मक कार्यक्रमों व अभियानों को सफल बनाने का आह्वान किया है।

- Advertisement -

भाजपा प्रवक्ता विजय सिंह रघुवंशी ने जानकारी दी कि 4 फरवरी 2020 को 26 मण्डलों के पदाधिकारियों की घोषणा की गयी थी। जिसमें से 10 मण्डलों में सभी पदाधिकारियों की घोषणा कर दी गयी थी। 16 मण्डल में 73 पदाधिकारियों की घोषणा नही की गयी थी।आज 16 मण्डलों में रिक्त 73 पदाधिकारियों की घोषणा की गयी है। रघुवंशी ने बताया कि मण्डल टीम में अध्यक्ष सहित 16 पदाधिकारी होते है।जिसमें अध्यक्ष, 6 उपाध्यक्ष, 2 महामंत्री, 6 मंत्री व 1 कोषाध्यक्ष होता है।

आज धम्मौर मण्डल में रिक्त 8 पदों पर , शिवनगर मण्डल में 3 रिक्त पदों, कुड़वार मण्डल में रिक्त 5 पदों, बल्दीराय मण्डल में रिक्त 8 पदों, कन्धईपुर में रिक्त 3 पदों, कादीपुर में 1पद, राहुलनगर मण्डल में रिक्त 11 पदों, दोस्तपुर में रिक्त 2 पदों, करौंदीकला मण्डल में रिक्त 4 पदों , पीपरगांव मण्डल में रिक्त 8 पदों, धनपतगंज में रिक्त 1 पद , लोहरामऊ मण्डल में रिक्त 4 पदों, जयसिंहपुर मण्डल में रिक्त पदों, सेमरी मण्डल में रिक्त 4 पदों, गोसैसिंहपुर मण्डल में रिक्त 5 पदों तथा प्रतापपुर कमैचा मण्डल में रिक्त 2 पदों पर आवश्यकता अनुसार उपाध्यक्ष, महामंत्री, मंत्री एवं कोषाध्यक्ष पद पर सक्रिय कार्यकर्त्ताओं को जिम्मेदारी सौंपी गई है।