KD NEWS-बुद्धवार शाम को हनुमानगंज बाजार में हुई घटना में चोटिल परिजनों से भाजपा जिलाध्यक्ष ने की मुलाकात,पुलिस प्रशासन से सख्त कार्रवाई की जाने की कही बात

0 222

- Advertisement -

सुलतानपुर।भाजपा जिला अध्यक्ष डॉ आर. ए. वर्मा , जिला महामंत्री सुशील त्रिपाठी, मण्डल अध्यक्ष भदैंया राजेश चतुर्वेदी आदि ने बुद्धवार शाम को हनुमानगंज बाजार में हुई घटना में आज चोटिल परिजनों से मुलाकात कर घटनाक्रम की पूरी जानकारी ली, ढाढ़स बंधाया और हर संभव मदद का भरोसा दिया।इस दौरान जिला अध्यक्ष डॉ आर. ए. वर्मा ने कहा सांप्रदायिक सौहार्द विगाड़ने वालों पर पुलिस प्रशासन द्वारा कड़ी व सख्त कार्रवाई की जाने की आवश्यकता है। ताकि जिले में असामाजिक तत्व साम्प्रदायिक सौहार्द विगाड़ने की हिमाकत न कर सके।

आपको बतादे हनुमानगंज बाजार में बुद्धवार को मोदनवाल समाज के कुलदीप, राजेश मोदनवाल आदि अयोध्या में हो रहे श्रीराम जन्मभूमि मंदिर भूमि पूजन कार्यक्रम के उपलक्ष्य में शाम को दीपोत्सव के बाद मिष्ठान्न आदि वितरण कर खुशी मना रहे थे। तभी रामपुर हनुमानगंज के अल्पसंख्यक समुदाय के आधे दर्जन से अधिक लोग हनुमान बाजार में स्थित उनके मकान पर पहुँच कर कुलदीप ,राजेश मोदनवाल आदि को भद्दी- भद्दी गालियाँ देकर मारना शुरू कर दिया।ये लोग जब जान बचाकर घर में भागे तो जान से मारने की नियत से घर में घूसकर तोड़- फोड़ करते हुए पूरे परिवार को मारा- पीटा। जिसमें सियाराम, कुलदीप, नीलम एवं राजेश चोटिल हो गये।और अस्पताल में भर्ती है।

- Advertisement -

भाजपा के मण्डल अध्यक्ष राजेश चतुर्वेदी ने बताया कि स्थानीय लोगों ने घटना के दौरान ही कोतवाली देहात पुलिस को मामले की सूचना दी। जब पुलिस पहुँची तो अल्पसंख्यक वर्ग के दबंग लोगों ने पुलिस से भी भिड़ने की कोशिश की। भाजपा जिला अध्यक्ष डॉ आर. ए, वर्मा ने कहा कि जिन असामाजिक तत्वों द्वारा साम्प्रदायिक सौहार्द विगाड़ने की कोशिश की है उनके खिलाफ पुलिस प्रशासन सख्ती के साथ कड़ी कार्रवाई करे ताकि कोई भी असामाजिक तत्व दुबारा ऐसी हिमाकत न कर सके।