सुलतानपुर-देहली बाजार में स्वास्थ्य टीम ने लिया पच्चीस व्यक्तियों का सेंपल ,

0 244

- Advertisement -

देहली बाजार में स्वास्थ्य टीम ने लिया पच्चीस व्यक्तियों का सेंपल , ग्राम प्रधान प्रतिनिधि विशाल शुक्ला ने हॉटस्पॉट इलाके को कराया सेनेटाइज ,हजारों व्यक्तियों को किया माक्स वितरित।

बलदीराय/सुल्तानपुर

- Advertisement -

देहली बाजार में चार कोरोना संदिग्ध मरीजों ने बीमारी को मात दी। उनकी रिपोर्ट पोजिटिव आने के बाद उन्हें कोविड अस्पताल सुल्तानपुर में भर्ती कराया गया है।पच्चीस संदिग्धों का ऐंजर में दस व देहली में पंद्रह व्यक्तियों का सेंपल लेकर स्वास्थ्य विभाग की टीम ने जांच को भेजा है।
बल्दीराय तहसील क्षेत्र के देहली बाजार में कोरोना के चार संदिग्ध मरीजों के मिलने से हड़कंप मच गया है पूरे बाजार के इलाकों को हॉटस्पॉट जोन घोषित कर दिया गया है गांव की सीमाओं को सील कर दिया गया है स्वास्थ्य विभाग की टीमें लगातार क्षेत्र में सक्रिय है ग्राम प्रधान प्रतिनिधि विशाल शुक्ला ने क्षेत्र के 500 मीटर गांव के इलाकों को सेनेटाइज कराया व हजारों लोगों को माक्स वितरित किया ।
स्वास्थ विभाग की टीम में एस पाल लैब टेक्नीशियन, बंदना स्टाफ नर्स, जितेंद्र कुमार फार्मासिस्ट, अरविंद कुमार मिश्रा स्वास्थ्य केंद्र प्रभारी देहली बाजार, अमित श्रीवास्तव एएनएम,आशा देवी आशा बहू,बिशाल शुक्ला ग्राम प्रधान प्रतिनिधि देहली बाजार मौजूद रहे।