यूपी/- जनपद-सुलतानपुर की पुलिस ने वांक्षित अभियुक्तों पर की कार्यवाही, देखे पूरी रिपोर्ट

0 269

- Advertisement -

यूपी/- जनपद-सुलतानपुर की पुलिस ने वांक्षित अभियुक्तों पर की कार्यवाही, देखे पूरी रिपोर्ट

*थाना-कूरेभार*

- Advertisement -

पुलिस अधीक्षक सुलतानपुर के निर्देशऩ में चलाये जा रहे आंपरेशऩ अंकुश अभियान के तहत वाछिंत अभियुक्तो की गिरफ्तारी के क्रम में थाना-कूरेभार पुलिस द्वारा एक नफर वारण्टी अभियुक्त रिखीराम पुत्र अगनूराम निवासी-बरजी,थाना-कूरेभार,जनपद-सुलतानपुर को गिरफ्तार किया गया।

*थाना-लम्भुआ*

पुलिस अधीक्षक सुलतानपुर के निर्देशऩ में चलाये जा रहे आंपरेशऩ अंकुश अभियान के तहत गुमशुदा व्यक्तियो की तलाशा के क्रम में थाना-लम्भुआ पुलिस द्वारा गुमशुदा शिल्पा पत्नी राजेश निवासी-बेदूपारा,थाना-लम्भुआ,जनपद-सुलतानपुर को सकुशल बरामद कर उनके परिजन को सुपुर्द किया गया।

*151/107/116 सीआरपीसी की कार्यवाही*

पुलिस अधीक्षक सुलतानपुर के निर्देशन में जनपद में शान्ति व्यवस्था भंग किये जाने के सम्बंध में चलाये गये अभियान के अन्तर्गत थाना-कोतवाली नगर से 03,थाना-कुड़वार से 02,थाना-कूरेभार से 01,थाना-जयसिंहपुर से 02,थाना-मोतिगरपुर से 01,थाना-चांदा से 10 कुल 19 व्यक्तियो का अलग-अलग प्रकरण में शांति व्यवस्था भंग करने के सम्बन्ध में गिरफ्तार कर माननीय न्यायालय के समक्ष पेश किया गया ।

*यातायात*

आज दिनांक 05.01.2020 को पुलिस अधीक्षक सुलतानपुर के निर्देशन में यातायात व्यवस्था को सुचारु रुप से चलाने के लिए यातायात प्रभारी द्वारा चलाये गये वाहन चेकिंग अभियान में बिना हेलमेट व बिना सीट बेल्ट में 21 वाहनो का ई-चालान,03 वाहनो का आफलाइन चालान व 2500 रु0 शमन शुल्क जुर्माने के तौर पर वसूल किया गया ।