यूपी/सुलतानपुर-जनपद में खाली पड़े प्रधान,सदस्य ग्राम पंचायत, सदस्य क्षेत्र पंचायत के रिक्त पदों के लिए RO/ARO नियुक्त

0 232

- Advertisement -

जनपद में रिक्त प्रधान ग्राम पंचायत, सदस्य ग्राम पंचायत तथा सदस्य क्षेत्र पंचायत के पदों पर उप निर्वाचन ससमय शांतिपूर्ण ढंग से सम्पन्न कराये जाने हेतु आरओ/एआरओ हुए नियुक्त।

सुलतानपुर 18 जनवरी/ राज्य निर्वाचन आयोग उ0प्र0 लखनऊ की अधिसूचना के क्रम में पंचायत उप निर्वाचन माह जनवरी, 2020 को सम्पन्न कराने के लिये जिला मजिस्ट्रेट/जिला निर्वाचन अधिकारी सी0 इन्दुमती द्वारा विकास खण्ड अखण्डनगर के रिक्त सदस्य ग्राम पंचायत के चार पद, जयसिंहपुर में सदस्य क्षेत्र पंचायत के एक पद, दूबेपुर में प्रधान ग्राम पंचायत के एक पद, मोतिगरपुर में सदस्य ग्राम पंचायत के सात पद, लम्भुआ में सदस्य ग्राम पंचायत के दो पद व सदस्य क्षेत्र पंचायत के एक पद तथा विकास खण्ड धनपतगंज के रिक्त सदस्य ग्राम पंचायत के एक पद पर उप निर्वाचन ससमय शांतिपूर्ण ढंग से सम्पन्न कराने के लिये निर्वाचन अधिकारी (आरओ) व सहायक निर्वाचन अधिकारी (एआरओ) की नियुक्ति की है।
जिला मजिस्ट्रेट/जिला निर्वाचन अधिकारी (पंचायत) ने सम्बन्धित अधिकारियों को निर्देशित किया है कि अपने दयित्वों/कर्तव्यों का निर्वहन आयोग के निर्देशन, नियंत्रण एवं उनके मार्गदर्शन में रहते हुए सम्पन्न करायेंगे। जिला निर्वाचन अधिकारी की अध्यक्षता में समस्त निर्वाचन अधिकारी/ सहायक निर्वाचन अधिकारी एवं सम्बन्धित विकास खण्डों के खण्ड विकास अधिकारियों की उक्त सम्बन्ध में एक बैठक 20 जनवरी को सायं 4 बजे कलेक्ट्रेट सभाकक्ष में आयोजित होगी। उन्होंने सभी अधिकारियों को निर्देंिशत किया है कि उक्त बैठक में ससमय प्रतिभाग करना सुनिश्चित करेंगे।
जिला निर्वाचन अधिकारी (पंचायत) ने बताया कि राज्य निर्वाचन आयोग उ0प्र0 लखनऊ की अधिसूचना 16 जनवरी के क्रम में जनपद में विभिन्न विकास खण्डों की ग्राम पंचायतों में रिक्त प्रधान ग्राम पंचायत, सदस्य ग्राम पंचायत एवं सदस्य क्षेत्र पंचायत के रिक्त पदों पर उप निर्वाचन के अन्तर्गत नाम निर्देशन पत्रों को जमा 23 व 24 जनवरी, 2020 को पूर्वान्ह 10 बजे से अपरान्ह 4 बजे तक, नाम निर्देशन पत्रों की समीक्षा 27 जनवरी को पूर्वान्ह 10 बजे से कार्य समाप्ति तक, उम्मीदवारी वापस 28 जनवरी को पूर्वान्ह 10 बजे से अपरान्ह 3 बजे तक होगा। प्रतीक आवंटन 28 जनवरी को अपरान्ह 3 बजे से कार्य समाप्ति तक तथा मतदान तीन फरवरी को प्रातः 8 बजे से अपरान्ह 5 बजे तक एवं मतगणना का कार्य 5 फरवरी को प्रातः 8 बजे से कार्य समाप्ति तक होगा।
——————————————–
गणतंत्र दिवस समारोह सम्बन्धी बैठक 20 जनवरी को

- Advertisement -

सुलतानपुर 18 जनवरी/ जिलाधिकारी की अध्यक्षता में 26 जनवरी, 2020 को गणतंत्र दिवस समारोह आयोजित किये जाने के सम्बन्ध में कार्यक्रम की रूपरेखा तैयार करने के लिये कलेक्ट्रेट सभाकक्ष में 20 जनवरी को सायंकाल 4 बजे एक बैठक आयोजित की जायेगी।
यह जानकारी प्रभारी अधिकारी(नजारत) ने देते हुए बताया कि उक्त बैठक के सम्बन्ध में समस्त जनपदीय अधिकारी को भाग लेने हेतु अपेक्षा की गयी है।
————————————–
जिला स्वास्थ्य समिति शासी निकाय की बैठक 20 जनवरी को

सुलतानपुर 18 जनवरी/ जिलाधिकारी की अध्यक्षता में राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन, जिला स्वास्थ्य समिति शासी निकाय की बैठक 20 जनवरी को पूर्वान्ह 11 बजे कलेक्ट्रेट सभाकक्ष में आयोजित की जायेगी।
यह जानकारी मुख्य चिकित्सा अधिकारी डाॅ0 सीबीएन त्रिपाठी ने देते हुए बताया कि सम्बन्धित अधिकारियों को उक्त बैठक में भाग लेने हेतु अनुरोध किया गया है।
————————————————————
जिला सूचना कार्यालय सुलतानपुर द्वारा प्रसारित।