सुलतानपुर-भाईचारे एवं एकता को बनाकर रखना हम सब की जिम्मेदारी है- जिलाधिकारी  

0 172

- Advertisement -

भाईचारे एवं एकता को बनाकर रखना हम सब की जिम्मेदारी है- जिलाधिकारी

       सुलतानपुर 18 दिसम्बर/अल्पसंख्यक अधिकार दिवस के अवसर पर मदरसा जामिया अरबिया खैराबाद पहुंचकर जिलाधिकारी सी0 इंदुमती ने शिक्षा प्राप्त कर रहे छात्रों को बेहतर शिक्षा आपसी भाईचारा बनाए रखते हुए अपना व अपने देश को मजबूत करने की प्रेरणा दी ।
इस अवसर पर जिलाधिकारी ने कहा कि हमारा देश बहुत प्यारा है यहां पर विभिन्न जाति, धर्म, सम्प्रदाय के होने के बावजूद आपसी भाईचारे के साथ समन्वय स्थापित करते हुए रहते हैं। उन्होंने कहा कि इस भाईचारे एवं एकता को बनाकर रखना हम सब की जिम्मेदारी है। बालिकाओं की शिक्षा पर जोर देते हुए
जिलाधिकारी ने कहा कि बच्चांे की शिक्षा के साथ ही बालिकाओं को भी शिक्षित किया जाये, ताकि वह भी अपना व अपने परिवार का जीवन स्तर ऊंचा उठा सकें। मदरसा में अध्ययनरत छात्रों से जिलाधिकारी ने कहा कि मेहनत से शिक्षा ग्रहण कर अपना, अपने परिवार को, अपने जनपद को तथा प्रदेश व देश को मजबूत करने की प्रेरणा दी। उन्होंने अल्पसंख्यक समुदाय से कहा कि वह जनपद की जिलाधिकारी होने के साथ ही आपकी बहन हूँ, जब भी कोई समस्या आये निःसंकोच अवगत करायें जिला प्रशासन हर सम्भव सहयोग प्रदान करेगा।

- Advertisement -

सुलतानपुर-बाल स्वास्थ्य पोषण माह का जिलाधिकारी ने किया शुभारम्भ


कार्यक्रम को हाजी मोहम्मद हारूल, अब्दुल अकीम, मोहम्मद शकील आदि ने भी सम्बोधित किया तथा कहा कि गंगा जमुनी तहजीब को जनपद में बरकरार रखा जायेगा। इसमें किसी भी आसमाजिक तत्व को सफल नहीं होने दिया जायेगा।
——————————————————
जिला सूचना कार्यालय सुलतानपुर द्वारा जनहित में प्रसारित।