यूपी/अमेठी-संग्रामपुर के न्याय पंचायत भावलपुर में बैंक ऑफ बड़ौदा ने लगाया कैम्प

0 225

- Advertisement -

यूपी/अमेठी-संग्रामपुर के न्याय पंचायत भावलपुर में बैंक ऑफ बड़ौदा ने लगाया कैम्प

चंदन दुबे की रिपोर्ट

- Advertisement -

ग्राम सभा भावलपुर में संग्रामपुर ब्लाक के बैंक ऑफ बड़ौदा ने आज किसानों के लिए कैम्प का आयोजन किया जिससे किसानों को बैंक के चक्कर न काटने पड़े और उनको बैंक में होने वाले सभी तरह के लोन, केसीसी के बारे में बताया।

अमेठी के विकास खण्ड संग्रामपुर के बैंक आफ बड़ौदा संग्रामपुर के और कृषि विभाग के सहयोग से इस कार्यक्रम में किसानों की भारी भीड़ देखी गयी।

बैंक आफ बड़ौदा संग्रामपुर के प्रबंधक बलवंत मनीष और समस्या स्टांप बैंक मित्र के सहयोग से इस कार्यक्रम को सफल बनाया गया।

इस कार्यक्रम में बैंक आफ बड़ौदा संग्रामपुर ने तीन कृषि के लिए और एक व्यवसाय के लिए लोन वितरित किया।इस कार्यक्रम में लगभग 35 आवेदन आए जिसमें अधिकतर कृषि लोन के आवेदन थे।

ग्रामसभा धौरहरा न्याय पंचायत भावलपुर निवासी विजय सिंह को आठ लाख का क़र्ज़ व्यवसाय के लिए दिया गया।जिसे पाकर विजय सिंह ने बैंक आफ बड़ौदा संग्रामपुर के समस्त विभागीय अधिकारियों कर्मचारियों को धन्यवाद देते हुए सरकार के इस कदम को सराहनीय बताया।इस कार्यक्रम में13 लाख 83 हजार रूपए की धनराशि का क़र्ज़ वितरण किया गया।

इस कैम्प में संग्रामपुर शाखा के विभागीय अधिकारी,बैंक मित्र, उत्थान सेवा संस्थान से नरेंद्र दूवे, अजय,अखण्ड प्रताप सिंह,वीरेन्द्र सिंह भावलपुर,प्रधान प्रतिनिधि ओंकार यादव बनबीरपुर,प्रधान रामसेवक वर्मा अम्मरपुर और गांव के भारी संख्या में किसान और व्यवसाई मौजूद रहे।