यूपी/अमेठी-मेडिकल कालेज के लिए सपाइयों ने की गोष्ठि

0 220

- Advertisement -

यूपी/अमेठी-मेडिकल कालेज के लिए सपाइयों ने की गोष्ठि

चंदन दुबे की रिपोर्ट

- Advertisement -

सर्व विदित है कि अमेठी मेडिकल कॉलेज जो कि चर्चा के साथ संशय का भी विषय बना हुआ था,अंततः मेडिकल कॉलेज की स्थापना को रद्द कर दिया गया, माननीया सांसद महोदया जी अमेठी के बड़े बड़े मंचो पर दम्भ भरते हुए मेडिकल कॉलेज की स्थापना पर वादा किया था।

अमेठी में युवा सपा नेता मुकेश यादव की अगुवाई में सांसद महोदया के इस कार्य पर विरोध स्वरूप अमेठी के सभी युवा सपाइयों के साथ गोष्ठी का आयोजन किया गया तथा अमेठी के साथ हुए इस दुर्व्यवहार पर गहन चर्चा की गई।सपा नेता मुकेश यादव की अगुवाई में गोष्ठी में तय किया गया कि यदि मेडिकल कॉलेज योजना को बहाल नही किया गया तो एक बड़े स्तर पर आंदोलन किया जाएगा।

सपा नेता मेकुश यादव ने कहा कि “वर्तमान सरकार तथा सांसद महोदया का व्यवहार अमेठी के प्रति मात्र सत्ता सुख प्राप्ति का रहा है,अमेठी में वादों का सैलाब मात्र लाया जाता है और जब अमेठी किसी विषय पर गंभीर हो जाती है तो ऐसे ही विषय को रद्द कर दिया है,यह व्यवहार अमेठी के विकास के लिए चिंता का विषय है।

इस अवसर पर बलराम यादव,आदित्य सिंह,मोनल तिवारी,आदित्य,शिवांश श्रीवास्तव,सूरज सोनी,अभिषेक कुमार व सैकड़ों समाजवादी उपस्थित रहे।