यूपी/अमेठी-एक युवक की हत्या के बाद लाश मिलने से फैली सनसनी

0 270

- Advertisement -

यूपी/अमेठी-एक युवक की हत्या के बाद लाश मिलने से फैली सनसनी

चंदन दुबे की रिपोर्ट

- Advertisement -

परिजनों ने जताई हत्या की अशंका

मृतक के मा द्वारा दी गई तहरीर में पहली पत्नी को इस घटनाक्रम का बताया गया दोषी

मामला इन्हौना अहोरवा भवानी रोड पर फौजी आरामशीन के तालाब से बरामद किया गया शव कि शिनाख्त सुरेश कुमार पुत्र बजरंगी उम्र 42 की निवासी जेहटा उसरहा के रूप में हुई।

मृतक की पत्नी सरिता जो ए एन एम पद पर इन्हौना क्षेत्र में कार्यरत हैं जिन्होंने बताया कि मेरे पति का लखनऊ डालीगंज निवासी राजू कनोजिया की पत्नी पूजा उर्फ छोटी से सम्बन्ध था जिसने बीते 14 नवम्बर को मोबाईल पर बताया कि मेरे पति राजू कनोजिया को हमारे सम्बन्धो के बारे में जानकारी हो गई जिसके चलते उन्होंने मुझे मारा पीटा और घर से बाहर निकल दिया है।तुम मुझे ले चलो मैं तुम्हारे साथ रहूंगी। उसके बाद मेरे पति ने उसी रात उसको अपने घर जेहटा उसरहा ले आये।जिसके बाद आज़ सुबह मुझे उनके एक्सीडेंट होने की सूचना मिली।जिसे देखते ही मुझे हत्या की अशंका हुई।और स्थानिय इन्हौना पुलिस ने बिना जानकारी दिए शव को पोस्टमार्टम हेतु जिला अस्पताल भेज दिया।

बही दूसरी औरत पूजा ने बताया कि सुरेश कुमार अपनी पत्नी की बेवफाई से कुंठित हो कर मुझसे शादी करके अपने घर जेहटा उसरहा ले गए।आज़ सुबह मुझे भी उनके एक्सीडेंट की जानकारी हुई।इनकी हत्या से मेरा कोई संबंध नहीं।मेंरा तो सब कुछ उजड़ गया।

थाना प्रभारी शिवरतनगंज ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद ही कुछ पता लग पायेगा कि यह एक्सीडेंट है या हत्या।जो भी होगा दोषी बक्से नहीं जाएंगे।