सुलतानपुर-शीतलहर में असहाय लोगों को तहसीलों में बटने वाले कम्बलों के क्रय की प्रक्रिया अब होगी जेम पोर्टल के माध्यम से

0 194

- Advertisement -

जेम पोर्टल के माध्यम से होगी कम्बल क्रय की प्रक्रिया

सुलतानपुर 04 नवम्बर/ सीतलहरी के दौरान निराश्रित/असहाय लोगों को राहत पहंुचाने हेतु जेम पोर्टल के माध्यम से कम्बल क्रय किये जाने की प्रक्रिया प्रारम्भ कर दी गयी है।
अपर जिलाधिकारी(वि0/रा0) उमाकान्त त्रिपाठी ने बताया कि जनपद स्तर पर जिलाधिकारी की अध्यक्षता में एक पाॅच सदस्यीय क्रय समिति का गठन किया गया है, जो कम्बलों की अपूर्ति हेतु एक गुणवत्ता परक तंत्र विकसित करेगी तथा जेम पोर्टल के माध्यम से कम्बल क्रय किये जाने के सम्बन्ध में समिति की संस्तुति के अनुसार समस्त कार्यवाही पूर्ण की जायेगी। जनपद की पाॅच तहसीलों में कम्बलों की अपूर्ति के लिये जेम पोर्टल से क्रय किये जाने हेतु पोर्टल पर रजिस्टर्ड एवं शासन द्वारा अधिकृत संस्थाओं को नियम व शर्तो सहित 07 नवम्बर तक प्रतिभाग हेतु आमंत्रित किया गया है।
——————————————————

- Advertisement -

जन शिकायतों का निराकरण गुणवत्तापूर्ण ढंग से करें-जिलाधिकारी

सुलतानपुर 04 नवम्बर/ जिलाधिकारी सी0 इन्दुमती ने जनपद के सभी नोडल अधिकारियों को निर्देशित करते हुए कहा कि विभिन्न माध्यमों से प्राप्त होने वाली जन शिकायतों का निराकरण समयान्तर्गत गुणवत्तापूर्ण ढंग से करना सुनिश्चित करें, ताकि शिकायतकर्ता को अपनी शिकायत के लिये बार-बार कार्यालयों के चक्कर न लगाना पड़े। अन्यथा की स्थिति में सम्बन्धित अधिकारी के खिलाफ कार्यवाही अमल में लायी जायेगी।
——————————————————