अमेठी-जिलाधिकारी ने सेना भर्ती रैली को लेकर तैयारियों का लिया है जायजा

0 388

- Advertisement -

अमेठी।जिलाधिकारी ने सेना भर्ती रैली को लेकर तैयारियों का लिया है जायजा

चंदन दुबे की रिपोर्ट

- Advertisement -

जनपद के सीआरपीएफ कैंप त्रिसुंडी में सेना भर्ती रैली को लेकर जिलाधिकारी प्रशांत शर्मा ने आज अधिकारियों के साथ तैयारियों का जायजा लिया। उन्होंने कहा कि सेना भर्ती रैली में 13 जनपदों के अभ्यर्थी शामिल होंगे। उन्होंने कहा कि सेना भर्ती रैली 04 नवंबर 2019 से 17 नवंबर 2019 तक चलेगी।

जिलाधिकारी ने सेना भर्ती रैली के दौरान पर्याप्त पुलिस बल की व्यवस्था सुनिश्चित करने के निर्देश दिए। साथ ही फायर, ट्रैफिक, पार्किंग आदि सभी व्यवस्थाओं को पूर्व से ही सुनिश्चित करने के निर्देश संबंधित अधिकारियों को दिया। उन्होंने मुख्य चिकित्सा अधिकारी को सेना भर्ती रैली के दौरान डॉक्टर, एंबुलेंस, दवाइयां आदि स्वास्थ्य से संबंधित सभी व्यवस्थाएं करने के निर्देश दिए। उन्होंने जिला पंचायत राज अधिकारी को शौचालय व सफाई व्यवस्था सुनिश्चित कराने के निर्देश दिए।

जिलाधिकारी ने अधिशासी अभियंता विद्युत को सेना भर्ती रैली के दौरान विद्युत की निर्बाध आपूर्ति की व्यवस्था सुनिश्चित करने को कहा।उन्होंने अधिशासी अभियंता लोनिवि को रनिंग ग्राउंड की लेवलिंग व बैरिकेडिंग कराने का निर्देश दिया।अधिशासी अभियंता जल निगम को जलापूर्ति की व्यवस्था सुनिश्चित करने को कहा।इसके बाद जिलाधिकारी ने अधिकारियों के साथ ग्राउंड का निरीक्षण कर आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

इस दौरान कर्नल एन एस मान, अपर जिलाधिकारी वंदिता श्रीवास्तव,उपजिलाधिकारी अमेठी योगेंद्र सिंह,अधिशासी अभियंता लोनिवि राकेश चौधरी सहित अन्य संबंधित अधिकारी मौजूद रहे।