सुलतानपुर-DM सी इंदुमती के सोशल मीडिया पर आपत्ति जनक टिप्पड़ी के बारे में बार बार चेतावनी देने के बाद भी की गई टिप्पणी,पुलिस को ऐक्शन का आदेश

जिले में कन्या सुमंगला योजना का शुभारम्भ करेंगे प्रभारी मंत्री

0 294

- Advertisement -

जिले में कन्या सुमंगला योजना का शुभारम्भ करेंगे प्रभारी मंत्री

सुलतानपुर 24 अक्टूबर/मुख्यमंत्री जी द्वारा 25 अक्टूबर को शुभारम्भ की जा रही कन्या सुमंगला योजना का जनपद स्तर पर पं0 राम नरेश त्रिपाठी सभागार में प्रदेश के चिकित्सा एवं स्वास्थ्य परिवार कल्याण तथा शिशु कल्याण विभाग, मंत्री जय प्रताप सिंह योजना का शुभारम्भ करेंगे।
—————————————————-

- Advertisement -

सोशल मीडिया पर आपत्ति जनक टिप्पड़ी करने वाले अब नहीं बख्शे जायेंगे -जिलाधिकारी

सुलतानपुर, 24 अक्टूबर, सोशल मीडिया पर शासन/प्रशासन, धर्म/सम्प्रदाय अथवा जनसामान्य के विरूद्व आपत्ति जनक एवं भ्रामक टिप्पड़ी करने वाले अब किसी भी दशा में नही बख्शे जायेंगे। उनके विरूद्व वैधानिक कार्यवाही करते हुए उन्हें जेल भेजा जायेगा।
जिलाधिकारी सी0 इन्दुमती ने यह बात फेसबुक पर धार्मिक आपत्ति जनक टिप्पणी के क्रम में मेराज अहमद, अनीश अहमद, मिर्जा कमर अली वेग, इरफान अहमद आदि द्वारा कलेक्ट्रेट में जिलाधिकारी को सौंपे गये ज्ञापन के क्रम में कही। सोशल मीडिया पर की गयी आपत्ति जनक टिप्पड़ी को गंभीरता से लेते हुए पुलिस अधीक्षक को तत्काल आवश्यक कार्यवाही के निर्देश दिये हैं। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि शासन/प्रशासन, धर्म/सम्प्रदाय अथवा जनसामान्य के विरूद्व आपत्ति जनक एवं भ्रामक टिप्पड़ी करने वालों को किसी भी दशा में बख्शा नही जायेगा। उनके विरूद्व तत्काल मुकदमा पंजीकृत कर उन्हें जेल भेजा जायेगा, ताकि जिले में शांति एवं कानून व्यवस्था प्रभावित न हो। इसी के साथ ही उन्होने साइबर सेल को 24 घंटे सक्रिय रखकर सोशल मीडिया पर निगरानी रखने के निर्देश संबन्धित अधिकारियों को दिये।
——————————————————