रायबरेली-विद्युत विभाग सख्त, 300 से ऊपर कटे कनेक्शन रिपोर्ट- हिमांशु शुक्ला

0 137

- Advertisement -

विद्युत विभाग सख्त, 300 से ऊपर कटे कनेक्शन

रिपोर्ट- हिमांशु शुक्ला

- Advertisement -

रायबरेली : बिजली विभाग की ओर से बकाएदारों के खिलाफ कार्रवाई के लिए सघन अभियान चलाया गया। एसडीओ से लेकर जेई तक हर अफसर और कर्मचारी गांव-गांव में दौड़ते नजर आए। जगह-जगह कैंप लगाकर लोगों के बिल भी दुरुस्त किए गए।

जानकारी के अनुसार विद्युत वितरण खंड सलोन, लालगंज, ऊंचाहार और डलमऊ में ही 300 से ऊपर कनेक्शन काटे गए। इनमें व्यवसायिक, नलकूप और घरेलू सभी कनेक्शन शामिल हैं। अधीक्षण अभियंता द्वितीय ने रवींद्र कुमार सूची और ऊंचाहार पहुंच चल रहे अभियान का जायजा लिया। एसई ने बताया कि सलोन में 21.23 लाख के बकाएदार 85, लालगंज में 22.34 लाख के बकाएदार 157, ऊंचाहार में 11.18 लाख के बकाएदार 77 और डलमऊ में 7.90 लाख के बकाएदार 52 उपभोक्ताओं के खिलाफ कनेक्शन काटने की कार्रवाई हुई। कंदरावां और ऊंचाहार समेत अन्य कई जगह कैंप लगाकर खराब बिलों को दुरस्त करने समेत उपभोक्ताओं की अन्य समस्याओं का निदान भी किया गया। उधर, कुछ इसी तरह विद्युत वितरण खंड प्रथम, द्वितीय और महराजगंज क्षेत्र में भी अभियान चलाया गया।

इनसेट –

शिवगढ़ में 45 बकाएदारों पर कार्रवाई

शिवगढ़ : क्षेत्र में एसडीओ महराजगंज आशीष श्रीवास्तव व एसडीओ बछरावां शशांक गुप्ता की अगुवाई में अभियान चलाया गया। भवानीगढ़ और गूढ़ा में 45 से अधिक बकाएदारों के घरों के कनेक्शन अफसरों ने काट दिए। सारे बकाएदार 10 हजार से अधिक के थे। कार्रवाई से उपभोक्ताओं में हड़कंप मचा रहा। अभियान चलाने वाली टीम में जेई अजय कुमार सैनी, देवेंद्र कुमार, कमलेश राम, नरेंद्र मौर्य आदि शामिल रहे।