अमेठी-दो चचेरे भाइयों के हत्याकांड में 6 वांछित गिरफ्तार, पुलिस ने घटना का किया खुलासा

0 349

- Advertisement -

अमेठी।दो चचेरे भाइयों के हत्याकांड में 6 वांछित गिरफ्तार, पुलिस ने घटना का किया खुलासा

चंदन दुबे की रिपोर्ट

- Advertisement -

घटना पीपरपुर थाना क्षेत्र के दहियावा गाँव के अमीन और इरफान नाम के दो चचेरे भाई थे जो घर से कुछ दिनों से लापता हो गये थे।

घर वालो ने कुछ जिसके ऊपर शक था उसके ऊपर अज्ञात लोगो के खिलाफ लापता होने का मुकदमा पीपरपुर थाने में दर्ज कराया था। लेकिन बहुत छानबीन करने के बाद कोई सुराग नही चल पा रहा था।

लगभग एक सप्ताह बाद सुल्तानपुर जनपद के पास से नहर से एक युवक का शव बरामद हुआ जिसकी कपड़े और हाथ के धागे से पुष्टि हुई की लाश उसी की है उसके दो दिन बाद दुसारे युवक का शव नहर से तैरते हुये बाराबंकी जनपद के पास से बरामद हुआ।

जिसको लेकर पुलिस ने 6 सन्दिग्ध लोगो से पूछताछ की तो उन लोगो ने हत्या करने की बात कबूल की हत्या आरोपियो की माने तो मृतक द्वारा आये दिन दारू पिलाने और मुर्गा खिलाने के लिये दबाव बनाया जाता था और ना करने पर उन लोगो को प्रताड़ित किया जाता था।

अमेठी सर्किल सी ओ पीयूष कांत राय की माने तो आरोपियो मे से एक कि शादी तय है और उन लोगो के जरिये इनको धमकी दी जाती थी कि शादी से पहले तुम्हे जान से मार देगे जिससे प्रताड़ित हो आरोपियो ने घटना को अंजाम दिया है अपने प्लान के तहत गाँव से कुछ दूर पर एक चारी के खेत मे दारू पीने के लिये बुलाये धोखे से दारू भी पिलाई जब नशे मे हो गये तो इन लोगो ने कुल्हाड़ी और चाकू से सर पर वार कर दिया चोट बुरी तरह लगने से दोनो की मौत हो गई उसके बाद उन लोगो ने शव को छुपाने के लिये बोलोरो जीप पर लाद कर सुल्तानपुर थाना क्षेत्र के बल्दीराय के पास नहर मे फेक दिया था।आरोपियो की निशान देही पर हत्या मे उपयोग कुल्हाड़ी,चाकू,बोलोरो जीप और एक होन्डा कम्पनी की मोटर साइकिल बरामद की गई है और हत्यारोपियो को पुलिस सम्बन्धित धराओ मे जेल भेज दिया है।यही जानकारी के लिये आपको बता दे कि पकड़े गये छा आरोपियो मे से तीन नाबालिक है।