सुलतानपुर-लगभग डेढ़ साल से कलेक्ट्रेट परिसर में बैठी बुजुर्ग महिला की न्याय मिलने की उम्मीद बढ़ी, सांसद मेनका गांधी ने लिया मामले को संज्ञान

सांसद प्रतिनिधि रणजीत कुमार के आश्वस्त करने के बाद पीड़िता जग्गादेवी ने अनशन समाप्त करने को तैयार हो गयी।इस दौरान सांसद प्रतिनिधि ने अपना मोबाइल नम्बर पीड़िता को दिया।

0 233

- Advertisement -

सुलतानपुर-लगभग डेढ़ साल से कलेक्ट्रेट परिसर में बैठी बुजुर्ग महिला की न्याय मिलने की उम्मीद बढ़ी, सांसद मेनका गांधी के मामलाा आया संज्ञान में

 

सुलतानपुर। लगभग डेढ़ साल से कलेक्टेरेट परिसर में जिलाधिकारी कार्यालय के निकट भूमि विवाद सहित आवास, राशन कार्ड, शौचालय एवं अन्य मूलभूत नागरिक सुविधाओं की मांग को लेकर आमरन अनशन पर बैठी 75 वर्षीय वृद्धा जग्गा देवी को आखिर न्याय मिलने की उम्मीद बढ़ गई।

- Advertisement -

सांसद के मीडिया प्रभारी विजय सिंह रघुवंशी ने बताया कि किसी ने आज पूर्व केन्द्रीय मंत्री व सांसद मेनका संजय गांधी को प्रकरण से अवगत कराया।सांसद ने वृद्ध महिला का प्रकरण को संज्ञान में लेते हुए अपने प्रतिनिधि रणजीत कुमार को निर्देश दिया कि वह तत्काल पीड़िता जग्गादेवी के पास पहुंच कर समस्या के समाधान कराये।

सांसद के निर्देश के पश्चात प्रतिनिधि रणजीत कुमार तत्काल डीएम आफिस परिसर पहुंचे और जुग्गा देवी से मुलाकात कर उनकी समस्या को जाना और यही नही प्रतिनिधि ने डीएम और एडीएम प्रशासन हर्षदेव पांडे को भी मामले से अवगत कराया।मामले से अवगत होने के बाद एडीएम प्रशासन भी मौके पहुंचे। प्रतिनिधि रणजीत कुमार ने एडीएम प्रशासन को पूरे मामले से अवगत कराते हुए समस्या को समाधान कराने की बात कही। सांसद प्रतिनिधि रणजीत कुमार ने जिला प्रशासन से पीड़िता की समस्या को एक सप्ताह में समाधान कराने को कहा।

सांसद प्रतिनिधि रणजीत कुमार के आश्वस्त करने के बाद पीड़िता जग्गादेवी ने अनशन समाप्त करने को तैयार हो गयी।इस दौरान सांसद प्रतिनिधि ने अपना मोबाइल नम्बर पीड़िता को दिया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र बल्दीराय के ग्राम दाउदपुर /रामपुर फुआ निवासी जग्गादेवी पत्नी बाबूराम इलाकाई दबंगो के अत्याचार एवं विभागीय निरंकुशता के खिलाफ गत 28 मई 2018 से समस्या के समाधान को लेकर डीएम आफिस के निकट धरने पर बैठी थी। जिसकी जानकारी किसी ने आज सांसद मेनका संजय गांधी को दी थी।सांसद ने प्रकरण को तत्काल संज्ञान में लेते हुए प्रतिनिधि को अवगत कराया था।