यूपी/सुल्तानपुर-(आरोप)-CHC में संविदा के डॉक्टर कि दबंगई,अधीक्षक के एंट्री के बगैर अस्पताल में कुर्सी मेज़ लगा कर रहे हैं OPD,उनके संवेदनशीलता का वीडियो वायरल,कूरेभार CHC का मामला

स्वास्थ्य विभाग के आलाधिकारी की भी आंखे खोलना चाहते हैं कि इस वीडियो को देखने के बाद धरती के कहे जाने वाले भगवान के ऊपर क्या कार्यवाही करते हैं?

0 956

- Advertisement -

यूपी/सुल्तानपुर-DM साहब इधर भी देखें, CMO साहब यह क्या हो रहा है?,एक तरफ तो जनपद में डॉक्टरों का कम होने का रोना रोया जाता हैं और यहां हैं कि कुछ डॉक्टर इस CHC को छोड़ना ही नही चाहते हैं गौरतलब हो कि यह डॉक्टर महाशय है कि कूरेभार chc के बाहर भी ट्रांसफर हो जाय तो एनकेन प्रकारेण से यही पर ही  OPD करने का चसखे का आरोप लग रहा है।

♦आरोप-जनपद की एक CHC में संविदा के डॉक्टर कि दबंगई के बल पर अधीक्षक के एंट्री के बगैर अस्पताल में अपनी कुर्सी मेज़ लगा कर OPD कर रहे हैं।

- Advertisement -

हम बात कर रहे हैं कूरेभार सीएचसी की जहाँ यह वाकया कई दिनों से चल रहा है इस मामले में जब सीएमओ से जानकारी ली गई तो उनका कहना है कि हमने आयुष डॉक्टर विनय पाल का स्थानांतरण कूरेभार के लिए किया है उनको अभी तक वहाँ ज्वाईन नही कराया गया है या क्या प्रकरण हैं उसको मैं दिखवाता हूँ इधर कार्यक्रम में व्यस्त होने के चलते जानकारी नही मिल पा रही थी।

(वायरल वीडियो)

अब देखना सबसे दिलचस्प यह होगा कि हो रही राजनीति में गेंद किस पाले में जा कर गिरती है चर्चाओं का माहौल गर्म है कुछ स्थनीय नेताओं का प्रयास है कि यह डॉक्टर यहाँ ना रहे तो कुछ इस इस तरह लगे हैं कि वोटर लिस्ट में ही नाम आ जाये और वह यहां के बाशिंदे ही हो जाय।

बहरहाल हम एक वायरल वीडियो दिखाना चाहते हैं कि जिससे इन आयुष डॉक्टर की मरीजो के प्रति संवेदनहीनता कैसे होती हैं यह आप भी देख ले और फिर विचार करें कि क्या ऐसे डॉक्टर मरीजों के लिए कुछ कर सकते है या फिर गरीब का खून चूस कर मुँह मोड़ कर चलते बनेगे यह आप के ऊपर छोड़ते हैं और स्वास्थ्य विभाग के आलाधिकारी की भी आंखे खोलना चाहते हैं कि इस वीडियो को देखने के बाद धरती के कहे जाने वाले भगवान के ऊपर क्या कार्यवाही करते हैं?