अमेठी-बदमाशों ने युवक को मारी गोली,हालत गंभीर,ट्रामा सेंटर रिफर

0 350

- Advertisement -

अमेठी।बदमाशों ने युवक को मारी गोली,हालत गंभीर,ट्रामा सेंटर रिफर

चंदन दुबे की रिपोर्ट

- Advertisement -

अमेठी जिले के भादर ब्लाक के अंतर्गत नगरडीह गाँव में जनता नगर के पास शनिवार की रात बाजार से सामान खरीदकर पड़ोसी के बाइक से घर लौटते समय रास्ते में बाइक सवार तीन बदमाशों ने युवक पर कई राउण्ड फायर किया।इसमें एक गोली युवक को लगने से गम्भीर रूप से घायल हो गया।बदमाशों के हमले में बाइक चला रहा युवक बाल-बाल बच गया।परिजन इलाज के लिए जिला अस्पताल सुलतानपुर ले आए।डाक्टरों ने गम्भीर रूप से घायल युवक को ट्रामा सेटर लखनऊ इलाज के लिये रिफर कर दिया। चाचा की तहरीर पर पुलिस जांच कर रही है।

पीपरपुर थाना क्षेत्र के अमेठी-दुर्गापुर सड़क पर स्थित डा. भीमराव अम्बेडकर पार्क जनतागंज के पास शनिवार की रात वारदात हुई।भादर बाजार से सामान खरीद कर बाइक से लौट रहे युवक पर बाइक सवार तीन बदमाशों ने कई राउण्ड फायर किया।हमले मेंशुभम सिंह (रवि) तोमर(22) पुत्र विनोद सिंह को एक गोली लगी।रवि सिंह के साथ बाइक चला रहा युवक आदर्श सिंह उर्फ शिवम (23) पुत्र राम सजीवन सिंह हमले में बाल-बाल बच गया।दोनों युवक पीपरपुर थाना क्षेत्र के नगरडीह गांव के निवासी है।

बताया जाता है कि हमलावर आदर्श सिंह उर्फ शिवम् को निशाना बनाये थे लेकिन वह बच गया।गोली रवी सिंह तोमर को जा लगी।गम्भीर रूप से घायल रवी तोमर को परिजन इलाज के लिये जिला अस्पताल सुलतानपुर ले आए। डाक्टरों ने गम्भीर रूप से घायल युवक को ट्रामा सेन्टर लखनऊ रेफर कर दिया।हमले मे अज्ञात बदमाशो के खिलाफ तहरीर रविवार की सुबह पीपरपुर पुलिस को घायल रवी के चाचा पवन सिंह तोमर ने दी है।घायल रवि सिंह तोमर की हालत ट्रामा सेण्टर लखनऊ मे स्थिर है।

थानाध्यक्ष पीपरपुर श्याम सुन्दर ने बताया कि घटना की तहरीर मिली है हमले की जांच की जा रही है।मुकदमा दर्ज कर उचित कार्रवाई की जायेगी।