अयोध्या-एसएसपी ने किया जिले के गोसाईगंज थाने का निरीक्षण कुछ को मिला इनाम तो कुछ मिली फटकार

0 226

- Advertisement -

* एसएसपी ने किया जिले के गोसाईगंज थाने का निरीक्षण कुछ को मिला इनाम तो कुछ मिली फटकार

रिपोर्ट मनोज तिवारी अयोध्या

- Advertisement -

26 जुलाई 2019

अयोध्या।* शुक्रवार दोपहर एसएसपी अशीष तिवारी ने थाना गोसाईगंज का औचक निरीक्षण किया। इस दौरान किसी को इनाम दिया तो किसी को फटकार लगाई। तथा गैरहाजिर कर्मचारियों के विरुद्ध कार्रवाई की बात कही। उधर, लंबित विवेचनाओं की समीक्षा करते हुए उन्हें जल्द निस्तारण के आदेश दिए। वहीं, थाना परिसर की साफ -सफाई के निर्देश दिए।

पुलिस अधीक्षक अयोध्या द्वारा शहर/देहात क्षेत्र में टी शर्ट व जींस पैंट में किया लूट और बाइक चोरी के डेमो पर हो रही वाहन चेकिंग का किया औचक निरीक्षण तथा कार्यालय के रजिस्टरो को किया चेक, कुछ पुलिस कर्मियों को ड्यूटी पर सतर्क पाए जाने पर की गयी सराहना ।

थाने के औचक निरीक्षण में कार्यालय के रजिस्टर को चेक किया तथा क्राइम रजिस्टर व बीट रजिस्टर अपडेट मिला वही इण्डेक्स रजिस्टर अपडेट नहीं होने पर पर लगाई फटकार तथा रजिस्टर अपडेट सही तरह रखने को कहा। इसके बाद थाने पर बने बैरको का निरीक्षण किया। जहाँ छत व दिवाल पर सीलन होने के कारण उसे जल्द से जल्द ठीक कराने को कहा। थाना परिसर का भ्रमण भी किया तथा थानाध्यक्ष श्री निवास पांडे द्वारा किये गये कार्य की सराहना किया।

सन्तरी ड्यूटी पर मौजूद महिला आरक्षी #नीतू सिंह को उनके अच्छे टर्न-आउट के लिए सराहना की। एसएसपी अशीश तिवारी जी ने उक्त महिला आरक्षी को नगद पुरस्कार देकर प्रोत्साहित किया। जाते जाते वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने बताया कि इसी तरह से औचक निरीक्षण किसी भी थाना क्षेत्र एवं किसी भी समय मेरे द्वारा किया जा सकता है ।