रायबरेली-चोरों ने उड़ाया नगदी समेत ढाई लाख का माल

0 247

- Advertisement -

चोरों ने उड़ाया नगदी समेत ढाई लाख का माल

रिपोर्ट- हिमांशु शुक्ला

- Advertisement -

महराजगंज (रायबरेली)। कोतवाली क्षेत्र के बेडसरी एवं पूरे कनपुरिया गांव में दो घरों से चोरों ने नकदी समेत लाखों का सामान पार कर दिया। घटना की जानकारी रविवार को हुई होने पर हड़कंप मच गया। पुलिस घटना की जानकारी इंकार कर रही है।

जानकारी के अनुसार पूरे कनपुरिया गांव निवासी नारायण सिंह का परिवार गर्मी को देखते हुए बाहर लेटा था। चोर ने सीढ़ी के रास्ते उनके घर पर उतर कर 25 हजार नकदी समेत डेढ़ लाख के जेवर पार कर दिए। सुबह उठने पर उन्हें घटना की जानकारी हुई तो हड़कंप मच गया।घटना की जानकारी मिलते ही ग्रामीणों का घटनास्थल पर जमावड़ा लग गया। दूसरी घटना कोतवाली क्षेत्र के बेडसरी गांव की है। यहां चोरों ने नियामत अली के घर में चोरी की घटना को अंजाम देकर करीब 50 हजार रुपये की संपत्ति पर हाथ साफ कर दिया।
बताते हैं यहां भी चोर पीछे के रास्ते से घर में घुसे। भुक्तभोगी का परिवार गर्मी के कारण बाहर लेटा हुआ था। चोरी की घटना की जानकारी मिलते ही परिजनों में हड़कंप मच गया।घर में घुसकर जेवर व मोबाइल उड़ाया
ऊंचाहार। थाना क्षेत्र में दिनदहाड़े एक घर में घुसकर युवक ने अलमारी से कीमती जेवर व मोबाइल उठा ले गया। कोतवाली क्षेत्र के गांव कोटिया चित्रा निवासी रामकरन पांडेय का आरोप है कि शुक्रवार की सुबह उनके घर में उनका छोटा लड़का अकेला था। वह घर में पूजा कर रहा था।
तभी गांव का एक युवक उनके घर आया और अलमारी खोलकर उसमें रखे आभूषण और मोबाइल उठा ले गया। शाम को काफी कोशिश के बाद उसने मोबाइल दे दिया, लेकिन आभूषण नहीं दे रहा है। शनिवार को कोतवाली पहुंचे पीड़ित ने मामले की शिकायत की। इस बाबत कोतवाल बृजमोहन ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।