बाराबंकी-पुलिस और अपराधी में फिर हुई मुठभेड़ , मुठभेड़ में 25 हज़ार के इनामी के साथ एक पुलिस कर्मी भी हुआ घायल

0 198

- Advertisement -

बाराबंकी में पुलिस और अपराधी में फिर हुई मुठभेड़ , मुठभेड़ में 25 हज़ार के इनामी के साथ एक पुलिस कर्मी भी हुआ घायल

- Advertisement -

बाराबंकी में अपराधियों पर जैसे शामत ही आ गयी है । लगातार दूसरे दिन भी आज यहाँ पुलिस और अपराधी के बीच मुठभेड़ हुई है । जिसमें एक अपराधी के साथ एक पुलिसकर्मी भी घायल हुआ है । इस अपराधी पर दो दर्जन से ज्यादा आपराधिक मामले दर्ज थे और इसपर 25 हज़ार का इनाम घोषित था । एक अन्य अपराधी को भी पुलिस ने इसके साथ गिरफ्तार किया है ।

बाराबंकी जनपद के मसौली थाने की पुलिस ने आज यहाँ रामपुर मार्ग पर मोटरसाइकिल से आ रहे दो शातिर अपराधियों को गिरफ्तार करने की कोशिश की मगर इन अपराधियों ने पुलिस पर ही फायर कर भागने का प्रयास किया । पुलिस ने साहस का परिचय देते हुए जवाबी फायर कर दोनों अपराधियों को धर दबोचा । पुलिस की गोली से शातिर अपराधी राजू उर्फ रज्जन घायल हो गया जबकि इस मुठभेड़ में एक कांस्टेबल शिव मूरत सक्सेना भी घायल हो गया ।

बाराबंकी के अपर पुलिस अधीक्षक आर.एस. गौतम ने बताया कि मसौली के थानाध्यक्ष को सूचना मिली थी कि रामपुर मार्ग की तरफ से कुछ अपराधी आ रहे है । इस सूचना को गंभीरता से लेते हुए थानाध्यक्ष ने थाना सफदरगंज पुलिस की मदद लेते हुए चेकिंग शुरू कर दी । कुछ ही देर में एक मोटरसाइकिल से दो लोग आते दिखाई दिए । जिन्हें पुलिस ने रोकने का प्रयास किया मगर पुलिस से घिरता देख कर इन दोनों ने पुलिस पर ही फायर कर दिया । जवाब में पुलिस ने भी फायर किया और दोनों को गिरफ्तार कर लिया । इस मुठभेड़ में अपराधी राजू उर्फ रज्जन के साथ कांस्टेबल शिवमूरत सक्सेना भी घायल हुए हैं । अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि राजू पर दो दर्जन से ज्यादा आपराधिक मामले दर्ज है और पुलिस ने इस पर 25 हज़ार का इनाम भी घोषित कर रखा था । इस मुठभेड़ में अपराधी राजू के साथ एक अन्य अपराधी मुबारक को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है ।

बाईट – आर .एस. गौतम ( अपर पुलिस अधीक्षक बाराबंकी )

रिपोर्टर सैफ मुख्तार बाराबंकी