Barabanki- सीएम योगी का मायवती-अखिलेश पर जोरदार हमला, कहा- बुआ भ्रष्टाचारियों की सरताज और बबुआ गुंडों का सरताज,

0 246

- Advertisement -

Barabanki Story- सीएम योगी का मायवती-अखिलेश पर जोरदार हमला, कहा- बुआ भ्रष्टाचारियों की सरताज और बबुआ गुंडों का सरताज, अजहर मसूद की उल्टी गिनती शुरू, क्योंकि मोदी है तो मुमकिन है


उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज बाराबंकी की दरियाबाद विधानसभा में फैजाबाद लोकसभा के मौजूदा सांसद लल्लू सिंह के समर्थन में एक जनसभा को संबोधित करने पहुंचे। सीएम योगी ने कहा कि इस समय देश में कहीं जाए ऐसा लग रहा है जनता स्वयं चुनाव लड़ रही है। जहां जाइए एक ही नारा गूंज रहा है, फिर एक बार मोदी सरकार। हर एक जागरूक मतदाता कह रहा है कि फिर एक बार मोदी सरकार। मुख्यमंत्री ने कहा कि पहले लोग इस जिले को फैजाबाद के नाम से जानते थे लेकिन हमने उसका नाम अयोध्या कर दिया है और आने वाले समय में चुनाव आयोग से कह कर यहां की लोकसभा का नाम भी अयोध्या करवा देंगे। आपको बता दें कि बाराबंकी की दरियाबाद विधानसभा फैजाबाद लोकसभा सीट के अंतर्गत आती है और सीएम की यह जनसभा दरियाबाद में टिकैतनगर के चीनी मिल ग्राउंड पर हुई।

- Advertisement -

सीएम योगी ने कहा कि ओसामा बिन लादेन की तरह अजहर मसूद की भी उल्टी गिनती शुरू हुई है। जैसे ओसामा बिन लादेन को मारा गया था वैसे ही अजहर मसूद को भी मारा जाएगा, क्योंकि मोदी है तो मुमकिन है। पुलवामा की घटना के बाद भारतीय सेना के जवानों ने आतंकवादियों को उनके घर में घुसकर मारा है। भारत का दुश्मन पाताल में भी होगा तो उसको ढूंढ कर मारेंगे। हम वोट बैंक की चिंता नहीं करते हैं। कांग्रेस-सपा और बसपा के लोगों को केवल वोट बैंक की चिंता है। भाजपा सरकार में कोई भी आतंकवादी घटना को अंजाम देने की कोशिश करेगा, उससे पहले उसकी राम नाम सत्य की यात्रा निकल जाएगी। अगर प्रदेश के नागरिकों की सुरक्षा में सेंध लगाओगे तो या तो जेल होगी या फिर राम नाम सत्य की यात्रा निकलेगी।

सीएम योगी ने सपा-बसपा को लेकर कहा कि इनकी सरकारों में बिजली नहीं आती थी। क्योंकि अगर यह लोग बिजली देते तो रात में डकैती कैसे डालते। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार में सभी को बिना भेदभाव के बिजली दी जा रही है। जबकि सपा की सरकार में देवा शरीफ में बिजली आती थी, लेकिन महादेवा में बिजली नहीं आती थी। लेकिन हमने कोई भेदभाव नहीं किया क्योंकि हम सबका साथ सबका विकास करते हैं। उन्होंने कहा कि हम किसानों की गेहूं की फसल उचित मूल्य पर लेकर सीधा खाते में पैसा डालते हैं। हमने बिचौलियों और बेईमानों को समाप्त कर दिया।

सीएम ने कहा कि बाबासाहेब आंबेडकर को किसी ने सही मायनों में सम्मान दिया है तो वह नरेंद्र मोदी हैं। कांग्रेस ने बाबा साहब अंबेडकर का सदैव अपमान किया और उन्हें संसद तक में नहीं जाने दिया। जो लोग बाबा साहब अंबेडकर को गाली देते हैं और मेडिकल कॉलेज का नाम बदल देते हैं उनके साथ मायावती मंच शेयर कर रही हैं। उन्होंने कहा कि यही सपा के लोग हैं जो कहते थे बाबा साहब के स्मारकों को मैरिज लॉन बना दें। आज उनके साथ मायावती मंच शेयर कर रही हैं। मुझे तो ऐसा लग रहा है कि कहीं यह सपा-बसपा और कांग्रेस के लोग एक ही मंच पर आकर मारपीट न करने लगें और पुलिस में एफआईआर दर्ज करना पड़े। आने वाले समय में बुआ बोलेंगी कि बबुआ गुंडों का सरताज है और बबुआ बोलेंगे कि वह भ्रष्टाचारियों की सरताज हैं।

सीएम योगी ने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि वह अमेठी से चुनाव हार रहे हैं। अमेठी की जनता पर राहुल गांधी को विश्वास नहीं रहा है। इसलिए वह केरल में जाकर चांद सितारे के झंडे पर विश्वास कर रहे हैं। सीमा योगी ने राहुल और प्रियंका को लेकर कहा कि यह भाई बहन दोनों झूठ बोलने के नए नए रिकॉर्ड स्थापित कर रहे हैं। राहुल गांधी रोज झूठ बोलते हैं और सुप्रीम कोर्ट में जाकर माफी मांगते हैं। लेकिन वह किस-किस की झूठ माफी मांगेंगे। योगी ने प्रियंका गांधी के सामने बच्चों के अभद्र नारे लगाने वाले वायरल वीडियो का भी जिक्र किया। उन्होंने कहा कि प्रियंका गांधी वाड्रा एक नारी हैं, बच्चों को सही संस्कार देंगी। लेकिन वह तो बच्चों को गाली सिखा रही हैं। भारत का बच्चा बच्चा राम है और प्रियंका गांधी वाड्रा जी भारत के बच्चों को कुसंस्कारित करने का काम मत कीजिए। उन्होंने कहा कि यूपी में दो लड़कों की जोड़ी आई थी, जिसे प्रदेश प्रदेश के लोगों ने क्षय

अस्वीकार कर दिया। जोड़ी तो दो बैलों की होती है।

बाइट- योगी आदित्यनाथ, मुख्यमंत्री, उत्तर प्रदेश सरकार

रिपोर्ट- सैफ मुख्तार बाराबंकी