Barabanki- राज्यसभा सांसद पीएल पुनिया ने अपने बेटे और कांग्रेस प्रत्याशी तनुज पुनिया के साथ किया मतदान, लोगों से की ज्यादा से ज्यादा वोटिंग की अपील

0 70

- Advertisement -

Barabanki Story- राज्यसभा सांसद पीएल पुनिया ने अपने बेटे और कांग्रेस प्रत्याशी तनुज पुनिया के साथ किया मतदान, लोगों से की ज्यादा से ज्यादा वोटिंग की अपील

एंकर- राज्यसभा सांसद पीएल पुनिया ने अपना वोट डाला। इस मौके पर उनके बेटे व बाराबंकी लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी तनुज पुनिया और पूरा परिवार मौजूद रहा। पुनिया ने परिवार के साथ लाइन में लगकर अपने मताधिकार प्रयोग किया।

- Advertisement -


वोट डालने के बाद पीएल पुनिया ने कहा कि नतीजे 23 मई कोआएंगे। इस प्रक्रिया के माध्यम से देश की सरकार बनेगी। पुनिया ने कहा कि यह प्रजातंत्र का पर्व है और इसमें सभी को बढ़चढ़ कर हिस्सा लेना चाहिए। पुनिया ने बीजेपी को निशाने पर लेते हुए कहा कि जिस तरह की भाषा का वह इस्तेमाल कर रहे हैं, वह बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है। ऐसा पहले कभी नहीं हुआ। पुनिया ने कहा कि उन्हें चुनाव आयोग पर पूरा विश्वास है लेकिन इस बीच में पूरा इलेक्शन कमीशन एख मत नहीं है। जैसे लग रहा है कि सत्ता पक्ष के लिए आयोग का एक नियम है और विपक्ष के लिए आयोग का दूसरा नियम है। ऐसा नहीं होना चाहिए। पुनिया ने कहा कि कई जगहों से ईवीएम खराब होने की शिकायतें आ रही हैं। इसपर जिला प्रशासन को ध्यान देना चाहिए।

वहीं बाराबंकी लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी ने कहा कि माहौल उनके पक्ष में है। देश में कांग्रेस की सरकार बनने जा रही है। कई जगहों से ईवीएम खराब होने की शिकायते आ रही है। प्रशासन को इसपर ध्यान देना चाहिए।

बाइट- पीएल पुनिया, राज्यसभा सांसद,
बाइट- तनुज पुनिया, कांग्रेस प्रत्याशी।

रिपोर्टर सैफ मुख्तार