रायबरेली-गाँव में कर्फ्यू, सात हमलावर गिरफ्तार

0 240

- Advertisement -

गाँव में कर्फ्यू, सात हमलावर गिरफ्तार

रिपोर्ट- हिमांशु शुक्ला

- Advertisement -

रायबरेली। नसीराबाद थाना क्षेत्र के पूरे निरही मजरे बिरनावां में दो गुटों के बीच हुए बवाल के बाद गांव खाकी के साए में है। पुलिस ने दोनों पक्षों से सात हमलावरों को गिरफ्तार कर जेल भेजा है। इस मामले में दूसरे पक्ष की तहरीर पर भी 16 हमलावरों पर केस दर्ज किया गया है। हालांकि पुलिस के खिलाफ लोगों का गुस्सा है। उनका कहना है कि पुलिस पहले दिन प्रकरण में सख्त कार्रवाई करती तो यह बवाल न होता। पुलिस अफसरों का दावा है कि गांव की स्थिति अब पूरी तरह शांत है।
गौैरतलब है कि नसीराबाद थाना क्षेत्र के पूरे निरही मजरे बिरनावां गांव में बच्चों के विवाद में रविवार को दो गुटों के लोगों में जहां लाठी-डंडे चले तो वही हमलावरों ने घर में घुसकर खूब उत्पात मचाया था। बवाल में दोनों पक्षों से 12 लोग घायल हुए थे। एक पक्ष से मो. हमीद की तहरीर पर पुलिस ने 14 नामजद व 10 अज्ञात के खिलाफ जानलेवा हमला, तोड़फोड़ समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज किया गया था। दूसरे पक्ष से इंद्रजीत सरोज की तहरीर पर पुलिस ने मो. सिद्दीक, मो. नफीस, मो. सईद. मो. हमीद. मो मुर्तजा. मो. नसीम समेत छह नामजद व 10 अज्ञात के खिलाफ मारपीट जानलेवा हमला, एससीएसटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया।

इनसेट

नसीराबाद थानेदार धीरेंद्र कुमार यादव ने बताया कि बवाल में शामिल एक पक्ष शिवराज, कल्लू, गोदेलाल, तुलसी व दूसरे पक्ष से सिद्दीक. मो सईद. मो नसीम को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया और अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए प्रयास किया जा रहा है।

एसपी सुनील कुमार सिंह का कहना है कि गांव का माहौल अब शांत है। किसी भी अनहोनी से निपटने के लिए डीह, नसीराबाद, सलोन कोतवाली पुलिस गांव में तैनात की गई है। फरार हमलावरों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीमें लगाई गई हैं।