भाकपा नेता सूर्यकांत पांडे ने की मुख्यमंत्री से शिकायत,अयोध्या पर्यटन के ड्रीम प्रोजेक्ट को अधिकारी कर रहे हैं ध्वस्त-अयोध्या

0 174

- Advertisement -

भाकपा नेता सूर्यकांत पांडे ने की मुख्यमंत्री से शिकायत।

अयोध्या पर्यटन के ड्रीम प्रोजेक्ट को अधिकारी कर रहे हैं ध्वस्त।

- Advertisement -

रिपोर्ट-राजेश मिश्र

अयोध्या 29 मई। भाकपा नेता सूर्य कांत पाण्डेय ने मुख्यमंत्री के शिकायत पोर्टल पर भेजीं गई शिकायत में आरोप लगाया कि उनके अयोध्या पर्यटन के ड्रीम प्रोजेक्ट को अधिकारी ध्वस्त करने पर आमादा है। शिकायत में कहा गया है कि अधिकारियों के भ्रष्टाचार के कारण मुख्यमंत्री का प्रोजेक्ट ध्वस्त हो जाएगा केवल ड्रीम ही शेष बचेगा।
श्री पाण्डेय ने शिकायत में गुप्तारघाट के घाटों के निर्माण में मानकों को दरकिनार किए जाने तथा विभाग द्वारा दिए गए सरिया, सीमेंट बेचने का आरोप लगाया है। पत्र में कहा गया है कि डिवाटरिंग नहीं किया गया जबकि प्रति साठ मीटर आठ आठ रुपये खर्च कर दिया गया।
उन्होंने कहा कि सरयू का पानी घाटों पर लाने की योजना के तहत करोड़ों ख़र्च करके बालू निकाल कर डंप किया गया है, जो बरसात में दुबारा नदी में चलीं जाएगी जिससे करोड़ों के राजस्व की नुकसान होने की शंका बढ़ गई है। श्री पाण्डेय की शिकायत के अनुसार समूची अयोध्या में हो रहें निर्माण कार्यों में व्यापक अनियमितता की जा रहीं हैं, जिसके कारण मुख्यमंत्री का ड्रीम प्रोजेक्ट दिवास्वप्न ही साबित होगा।
भाकपा नेता ने शिकायत में लिखा है कि अधिकारियों की लूट के कारण मुख्यमंत्री का ड्रीम बचेगा और प्रोजेक्ट ध्वस्त हो जाएगा। उन्होंने मामले की जांच सचिव स्तर के अधिकारी से कराने की मांग किया है।