बाराबंकी -लोकसभा सीट पर मतदान जारी, डीएम-एसपी ने लिया बूथों का जायजा, लोगों से की ज्यादा से ज्यादा वोटिंग की अपील

0 172

- Advertisement -

बाराबंकी लोकसभा सीट पर मतदान जारी, डीएम-एसपी ने लिया बूथों का जायजा, लोगों से की ज्यादा से ज्यादा वोटिंग की अपील

एंकर- बाराबंकी लोकसभा सीट पर मतदान सुबह सात बजे से शुरू हो चुका है। लोग अपने घरों से निकलकर बूथों पर लंबी-लंबी लाइनों में लगकर वोटिंग कर रहे हैं। हालांकि इस बीच कई जगहों से ईवीएम मशीनों में खराबी की शिकायतें लगातार आ रही हैं। जहां प्रशासन के लोग पहुंचकर ईवीएम को सही करने और बदलवाने का काम कर रहे हैं।

- Advertisement -

इस मौके पर बूथ का जायजा लेने पहुंचे बाराबंकी के जिलाधिकारी उदय भानु त्रिपाठी ने कहा कि लोग भारी संख्या में घरों से निकलकर मतदान कर रहे हैं। डीएम ने लोगों से अपील की ज्यादा से ज्यादा लोग घरों से निकलकर अपने मताधिकार का प्रयोग करें। डीएम ने बताया कि कुछ जगहों से मशीन खराब होने की शिकायतें आ रही हैं, वहां जाकर प्रशासन के लोग जाकर व्यवस्था सही करवा रहे हैं।

वहीं बाराबंकी के पुलिस अधीक्षक अजय कुमार साहनी ने बताया कि पूरे जनपद में सुरक्षा व्यवस्था के व्यापक इंतजाम हैं। सभी बूथों पर लोग मतदान कर रहे हैं, कहीं कहीं ईवीएम में ऑपरेशनल समस्या आ रही थीं, उसे सही करना दिया गया है। उन्होंने बताया कि सारे संवेदनशील बूथों पर पैरामिलिट्री फोर्स लगी हुई है। सारी टीम मूवमेंट कर रही हैं। कहीं से कोई समस्या नहीं आ रही है।

बाइट- उदय भानु त्रिपाठी, जिलाधिकारी, बाराबंकी,
बाइट- अजय कुमार साहनी, पुलिस अधीक्षक, बाराबंकी।

रिपोर्टर सैफ मुख्तार