जौनपुर-इंटर कॉलेज पर रविवार को एक चुनावी जनसभा का आयोजन-जिसे योगी आदित्यनाथ ने संबोधित किया

0 235

- Advertisement -

केराकत तहसील के थाना गद्दी कृषक इंटर कॉलेज पर रविवार को एक चुनावी जनसभा का आयोजन-जिसे योगी आदित्यनाथ ने संबोधित किया
जौनपुर रिपोर्ट मनीष पाठक
जौनपुर। प्रदेश सरकार के मुखिया मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रविवार को जिले केराकत तहसील क्षेत्र से थाना गद्दी के कृषक इंटर कॉलेज में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस ने अपने शासनकाल में जो नहीं कर दिखाया उसे मोदी जी ने कर दिखाया। पाकिस्तान में जैसे ए मोहम्मद का आतंकी मसूद अजहर को अंतरराष्ट्रीय आतंकवादी घोषित करार दिया है। अब वह जल्द ही कुत्ते की मौत मारा जाएगा।
विपक्ष पर हमला बोलते हुए पहले अपने निशाने पर कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा को लेते हुए आरोप लगाया कि वह तो बच्चों को गालियां सिखा रही है।
मुख्यमंत्री ने कहा कि 2017 के चुनाव में प्रदेश के अंदर दो लड़कों की जोड़ी आई थी जनता ने उन्हें वापस लौटा दिया। अब 2019 के चुनाव में बुआ बबुआ की जोड़ी आई है प्रदेश की जनता इनको भी न करने जा रही है। 23 मई के बाद प्रदेश में बुआ बबुआ के बीच युद्ध होगा नजर आएगा। उसका सर प्रदेश के किसान नौजवान व्यापारी पर ना पड़े इसके लिए सरकार पूरी तरह से तैयार बैठी है। कानून व्यवस्था ना खराब हो इस पर नजर रहेगी। सीएम योगी ने मछली शहर की जनता से अपील किया कि भाजपा प्रत्याशी को अधिक वोटों से विजई बनाकर मोदी जी के हाथों को मजबूत करने का काम करें।