अयोध्या-पैदल घर जा रही माँ बेटी से तेज रफ्तार स्कूटी भिड़ी दोनो चोटिल जिला अस्पताल में भर्ती हालत गंभीर,पिपरी तारुन मार्ग पर रविवार सायं करीब 6.30 बजे उचगाव के पास हुवा हादसा

0 285

- Advertisement -

पैदल घर जा रही माँ बेटी से तेज रफ्तार स्कूटी भिड़ी दोनो चोटिल जिला अस्पताल में भर्ती हालत गंभीर

================================

- Advertisement -

पिपरी तारुन मार्ग पर रविवार सायं करीब 6.30 बजे उचगाव के पास हुवा हादसा

================================

रिपोर्ट -मनोज तिवारी केडी न्यूज़ चैनल अयोध्या

तारुन थाना क्षेत्र के ग्राम उचगाव के पास तारुन पीपरी मार्ग पर स्कूटी की तेज रफ्तार टक्कर से राहगीर माँ बेटी गंभीर रूप से घायल हो गई।

चोटिलो में उचगाव क़ी स्वामीनाथ वर्मा की बेटी मनीषा 12 वर्ष, व पत्नी सीमा 55 वर्ष शामिल है। बताया गया कि दोनों माँ बेटी रामपुर भगन से सरसो की पेराई कराकर घर लौट रही थी। इतने में रामपुर भगन बाजार की तरफ से तारुन की तरफ तेज रफ्तार जा रही स्कूटी संख्या UP42AN 9434 के चालक ने दोनों को जोरदार टक्कर मार दिया। तेज टक्कर लगने से दोनों गंभीर रूप से चोटिल हो गई। ग्रामीणों की सूचना पर डायल 100 PRB 935 के कमांडर जनार्दन सिंह व चौकी प्रभारी रामपुर भगन मनोज कुमार भी पहुँच गये।मौके पर एम्बुलेंस बुलाकर दोनो को इलाज हेतु जिला अस्पताल भेज दिया। चौकी प्रभारी मनोज कुमार ने बताया मौके पर स्कूटी को कब्जे में लेकर घायल माँ बेटी को इलाज हेतु जिला अस्पताल में भर्ती कराया हैं जहां दोनो की हालत नाजुक बनी हुई हैं।