अयोध्या -जिले में 6 मई को होगा मतदान, हवाई पट्टी से पोलिंग पार्टियां आज होंगी रवाना

0 153

- Advertisement -

मनोज तिवारी केडी न्यूज़ चैनल  जिला संवाददाता अयोध्या

5 मई 2019

- Advertisement -

अयोध्या जनपद के जिला निर्वाचन अधिकारी अनुज कुमार झा ने मतदान केंद्र की 100 मीटर पर इसमें मोबाइल फोन या किसी अन्य प्रकार के इलेक्ट्रॉनिक उपकरण को लेकर जाने पर लगाया प्रतिबंध

अयोध्या जिले में 6 मई को होगा मतदान

5 मई को हवाई पट्टी से पोलिंग पार्टियां होंगी रवाना

जिला निर्वाचन अधिकारी अनुज कुमार झा ने मतदान केंद्र की 100 मीटर परिधि में मोबाइल फोन या अन्य किसी भी प्रकार के इलेक्ट्रानिक उपकरण को लेकर जाने पर प्रतिबंध लगा दिया है। फोर्स के जवानों में से एक जवान मोबाइल से किसी भी घटना की रिकार्डिंग करेगा। स्टेटिक व सेक्टर मजिस्ट्रेट फोटोग्राफी व वीडियोग्राफी कराएंगे। सभी मतदान केंद्रों पर पीने के लिए ठंडे पानी की व्यवस्था होगी।

6 मई को होगा मतदान ,5 मई को हवाई पट्टी से पोलिंग पार्टियां होंगी रवाना*

अयोध्या 04 मई 2019ः- जिला निर्वाचन अधिकारी/जिलाधिकारी अनुज कुमार झा ने बताया कि दिनांक 06 मई को मतदान के लिए दिनांक 05 मई को हवाई पट्टी से पोलिंग पार्टियां रवाना होंगी, जिसकी सम्पूर्ण तैयारी पूर्ण कर ली गयी हैं उन्होनंे कहा कि सभी पीठासीन तथा मतदान अधिकारी प्रातः 6.00 बजे पोलिंग पार्टी के रवानगी स्थल हवाई पट्टी पर पहुंचकर सबसे पहले अपनी उपस्थित सेक्टर/जोनल मजिस्ट्रेट को देंगे, तद्पश्चात् पोलिंग पार्टी के सभी सदस्यों को एकत्रित कर ईवीएम व वीवी पैट सहित सभी स्टेशनरी प्राप्त कर चेक लिस्ट के अनुसार उनका मिलान करेंगे साथ ही ईवीएम मशीन व वीवीपैट का परीक्षण करेंगे। तद्पश्चात् आवंटित वाहन से ही मतदान स्थल के लिए रवाना होंगे किसी को भी मतदान कर्मी को अपनी व्यक्तिगत या अन्य किसी वाहन से पोलिंग बूथ तक जाने तक अनुमति नही है। प्रस्थान के पूर्व पुनः अपने सेक्टर मजिस्ट्रेट को रिपोर्ट करेंगे।

रिपोर्ट मनोज तिवारी अयोध्या