अमेठी।स्मृति ईरानी के प्रचार में उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने की जनसभा

0 319

- Advertisement -

अमेठी।स्मृति ईरानी के प्रचार में उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने की जनसभा

चंदन दुबे की रिपोर्ट

- Advertisement -

उपमुख्यमंत्री ने मंच से संबोधित करते हुए कहा मै ये कहने के लिऐ आया हू, पिछले बार स्मृति के जीत मे जो अंतर रह गया था उसे पूरा करना है,आप लोगो का आशीर्वाद चाहिए, राहुल गांधी के ऊपर तंज कसते हुए कहा कि अगोस मे कभी आप बंदे मातरम नही बोल सकते है और कहते है की आगोस मे निकल जाता है। मोदी के बारे मे चोर शब्द। इस बार किसी कांग्रेशी की हिम्मत नही है बूथ कैप्चरिंग कराने की । कांग्रेश रुपये बाट कर वोट खरीदने का काम करती है । लेकिन बीजेपी सरकार विकास कर वोट मांगती है।
जब भारत के सैनिकों पर हमला करने वाले पाकिस्तान को मोदी जी ने सबक सिखाया ,पाकिस्तान मे घूसकर बदला लिया और पकिस्तान मे सैनिकों के हत्यारों की कब्र बना दी।मोदी जी के प्रयास से मसूद अजहर को अंतरराष्ट्रीय आंतकी घोषित कराया गया।मोदी जी प्रयाग मे सफाई करने वाले का पैर धूलकर सम्मान दिया।अगर हमारी सरकार बनी तो बीजेपी का अगला 5 साल देश को 100 आगे ले जाने वाला कार्य करेंगी। कमल का फूल खूशियाली का संकेत है।माँ लक्ष्मी कमल पर बैठ कर आती है ना कि हाथ के पंजे पर।मोदी जी जब से प्रधानमंत्री बने तब से भारत में विकास की गंगा बहा रही है।

उपमुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री जी ने किसान सम्मान निधि के तहत किसान भाइयों को 6 हजार देने का काम किया है, एक जमाना था राजीव जी कहते थे की हम विकास के लिऐ रुपये भेज ते है तो वह जनता के बीच मे पूरा नही पहुंचता,लेकिन मोदी जी ने जनता का विकास व जनता का पैसा खूद उनके खाते मे भेजा है अगर कमल की फूल पर बटन दबायेंगे तो फिर से पाकिस्तान पर 1000-1000 किलो का बम गिरेगा।कांग्रेश भष्ट्राचार पार्टी है और सपा बसपा के साथ गठबंधन करके मोदी जी हराने का प्रयास कर रहे है। 10 सरकार चलनी वाले को समर्थन देने वाले सपा बसपा ने कांग्रेश के साथ मिलकर कांग्रेश 12 बार भष्ट्राचार किया है । कुछ घंटे जो बचे है आज से अभी से यहा से निकलिये और लग जाऐ और एक बार कमल खिलाकर देखऐ कितनी खूशी मिलती है। राहुल गांधी इस बार अमेठी से चुनाव हार रहे है इसलिए वो अमेठी से भागकर केरल के वायनाड से भागकर चले गए। मै भी एक गरीब परिवार से निकल कर आया हू हम आप की समस्या समझ रहे है लेकिन आप से निवेदन करता हू की आप सब काम छोडकर सबसे पहले मतदान करे और सब काम बाद मे करे। ताकि स्मृति ईरानी अमेठी से सांसद बने और देश के प्रधानमंत्री मोदी जी बने। और जब आप लोगो को कोई समस्या होती हैं तो भारतीय जनता पार्टी द्वारा समाप्त किया जाता है । 60 साल के ऊपर वाले सभी बुजुर्गों को पेंशन मिलेगा, 2022 तक एक भी गरीब नही बचेगा जिसका घर कच्चा हो। मोदी जी ने गरीब के इलाज के लिए आष्युमान योजना चलाई और हर गरीब का ईलाज हो रहा है। 23 मई शाम को समाचार मिलेगा, कांग्रेश सपा बसपा गई।

संबोधन के बाद उपमुख्यमंत्री ने बाबा झारखंड के किये दर्शन।

उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने जनसभा को संबोधित करने के बाद जब जनसभा स्थल के बगल में मौजूद भगवान भोलेनाथ की शिवलिंग बाबा झारखंड के दर्शन कर आशीर्वाद प्राप्त किये ।इसके बाद मीडिया से रूबरू हुए ।